सीमेंट-लोहा कारोबारी से ढाई लाख रुपए लूटे : देर रात हुई इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गयी - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

सीमेंट-लोहा कारोबारी से ढाई लाख रुपए लूटे : देर रात हुई इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गयी

बाइक सवार लुटेरे ने सीमेंट-लोहा कारोबारी से उनके घर के सामने रुपयों से भरा बैग लूट लिया.... बैग में ढाई लाख रुपए नकद रखे हुए थे।




MP- जबलपुर | विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित  विकास नगर में सोमवार की रात बाइक सवार लुटेरे  ने सीमेंट-लोहा कारोबारी से उनके घर के सामने रुपयों से भरा बैग लूट लिया। बैग में ढाई लाख रुपए नकद रखे हुए थे। देर रात हुई इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गयी। जानकारी लगने पर पुलिस  ने आसपास के थानों में नाकेबंदी कराई लेकिन लुटेरे का कोई सुराग नहीं लग सका। उधर पुलिस हुलिया के आधार पर लुटेरे की तलाश में जुटी है। 


जानकारी के अनुसार विकास नगर निवासी विनोद चौबे ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि माढ़ोताल में उनकी दुकान है। वहाँ से वे सीमेंट व लोहे का कारोबार करते हैं। सोमवार को दुकान की बिक्री की रकम करीब ढाई लाख रुपए बैग में रखकर दुकान बंद कर घर के लिए रवाना हुए। रात साढ़े 9 बजे के करीब घर पहुँचे और घर का मेन गेट खोल रहे थे, तभी वहाँ बाइक सवार युवक आया और झपट्टा मारकर बैग लूट कर ले गया। अचानक हुई वारदात के बाद उन्होंने शोर मचाया तो परिजन व आसपास के लोग बाइक सवार की खोज में निकले लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस को आशंका है कि लुटेरे को इस बात की जानकारी थी कि व्यापारी रोजाना थैले में रकम लेकर घर जाता है और संभवतः उसने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस माढ़ोताल से व्यापारी के घर तक पहुँचने वाले मार्ग पर लगे कैमरों की जाँच कर आरोपी लुटेरे की पतासाजी में जुटी है।