जबलपुर कलेक्टर के बेटे की हुई मौत: दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान तोड़ा दम, जबलपुर में छाई शोक की लहर - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जबलपुर कलेक्टर के बेटे की हुई मौत: दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान तोड़ा दम, जबलपुर में छाई शोक की लहर

अमोल की शनिवार को तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद रविवार को उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था... कलेक्टर दीपक सक्सेना ने दिल्ली एम्स के डॉक्टर्स से रिक्वेस्ट की है कि बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जाए। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी।


जबलपुर-MP|जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के पुत्र का निधन हो गया, यह खबर जबलपुर में धीरे -धीरे आग की तरह फैलती चली गई, जिसने भी यह खबर सुनी वह दुखी हो गया.. दुखी होने का कारण यह भी था की जबलपुर शहर में पहली बार कोई ईमानदार कलेक्टर आया जिसने पूरी ईमानदारी से अभिवावकों के साथ कई वर्षो से हो रही लूट का पर्दाफाश कर दिया,लूट रहे अभिभावक अभी कुछ समझ पाते की ईधर कलेक्टर साहब के साथ ईश्वर ने घोर अन्याय कर दिया, अमोल की मौत किन कारणों से हुई इसका तो पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा,जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के 21 वर्षीय बेटे अमोल सक्सेना का रविवार को दिल्ली में निधन हो गया। अमोल दिल्ली में फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहे थे। बताया जा रहा है कि हीट स्ट्रोक के चलते उनकी मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी घटना की सूचना के तुरंत बाद कलेक्टर दीपक सक्सेना दिल्ली पहुंच गए हैं। अमोल का पार्थिव शरीर जबलपुर लाया जा रहा है जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।


पोस्टमार्टम से होगा मौत की वजह का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, अमोल की शनिवार को तबियत खराब हो गई थी और उसके बाद रविवार को उनका निधन हो गया है। अभी मृत्यु का वास्तविक कारण पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह का खुलासा होगा, दिल्ली में अमोल सक्सेना फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहे थे,कलेक्टर दीपक सक्सेना की एक बेटी भी है, जो दिल्ली में ही प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है।


सीएम मोहन यादव ने जताया दुख

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल सक्सेना के निधन पर सीएम डॉ. मोहन यादव ने दुख जताया है। सीएम ने X पर पोस्ट कर लिखा- ”जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के युवा एवं होनहार पुत्र अमोल सक्सेना के असामयिक देहावसान का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। बाबा महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। मैं मध्यप्रदेश शासन की ओर से दिवंगत को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ।।ॐ शांति।।”