सचिन पायलट ने राहुल गांधी से की मुलाकात, प्रियंका से भी मिले, बागी विधायकों ने कहा- जल्द सुलझेगा मामला - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

सचिन पायलट ने राहुल गांधी से की मुलाकात, प्रियंका से भी मिले, बागी विधायकों ने कहा- जल्द सुलझेगा मामला

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच कांग्रेस के लिए कुछ राहत की खबर है. नाराज सचिन पायलट (Sachin Pilot) से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की मुलाक़ात हुई है. इसके साथ ही सचिन पायलट का प्रियंका गांधी से भी मिलना हुआ है. कांग्रेस नेतृत्व से मुलाक़ात के बाद माना जा रहा है कि राजस्थान में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म हो सकता है. वहीं, पायलट के खेमे के विधायकों का भी कहना है कि हम कांग्रेस नेतृत्व के संपर्क में हैं. कांग्रेस (Congress) नेतृत्व ने आश्वासन दिया है कि सभी मुद्दों को सुलझा लिया जायेगा.
पिछले माह सचिन पायलट ने बागी तेवर दिखाए थे. वह 19 विधायकों के साथ हरियाणा के गुड़गांव के एक होटल चले गए थे, अब तक वहीं हैं. उन्होंने बयान दिया था कि अशोक गहलोत सरकार अल्पमत है. इसके बाद राजस्थान की सियासत में हलचल मच गई थी. बागी तेवर दिखाने वाले सचिन पायलट (Sachin Pilot) को कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम पद से हटा दिया था. कई कांग्रेस नेताओं ने बयान दिए थे कि सचिन पायलट बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. लेकिन सचिन पायलट ने बार-बार ये साफ़ किया कि वह किसी भी कीमत पर बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. पार्टी द्वारा कार्यवाही के बाद भी वह कांग्रेस में ही हैं. इसके बाद अशोक गहलोत और कई कांग्रेस नेताओं ने पायलट को लेकर बयाबाजी की थी. कांग्रेस ने इसे लेकर सभी को आगाह भी किया था.
14 अगस्त को राजस्थान विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है. इससे पहले ही सचिन पायलट की राहुल गांधी से मुलाक़ात हुई है. वह प्रियंका गांधी से भी मिले हैं. सचिन खेमे ने ये दावा किया है कि राहुल गांधी ने वादा किया है कि उनके मुद्दों को सुलझाया जायेगा.