स्वतंत्रता दिवस समारोह में बिना मास्क शामिल होने वाले पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ कोरोना पॉजिटिव, मानसा में मचा हड़कंप - Jai Bharat Express

Breaking

स्वतंत्रता दिवस समारोह में बिना मास्क शामिल होने वाले पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ कोरोना पॉजिटिव, मानसा में मचा हड़कंप

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) सरकार में कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ (Gurpreet Singh Kangar) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है. एक दिन पहले ही उन्होंने मानसा शहर (Mansa) में स्वतंत्रता दिवस समारोह में बिना मास्क लगाए हिस्सा लिया था, बल्कि कुछ स्कूली बच्चों के भी संपर्क में आए थे. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें गले में खराश हो रही थी, बावजूद इसके गुरप्रीत सिंह ने स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में मास्क नहीं पहना. जिस वजह से हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि अपने मंत्री की इस घोर लापरवाही को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने कुछ नहीं कहा है.
मिली जानकारी के मुताबिक मानसा में स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने के कुछ घंटों बाद पंजाब के राजस्व मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ के कोविड-19 की चपेट में आने की पुष्टी हुई. इसके बाद 54 वर्षीय मंत्री परिवार समेत आइसोलेशन में चले गए. जबकि उनके संपर्क में आए प्रशासनिक अधिकारी भी क्वारंटाइन होकर अपना कोरोना टेस्ट करवा रहे है. 
मानसा के डिप्टी कमिश्नर मोहिंदर पाल (Mohinder Pal) ने बताया कि मंत्री का रैपिड एंटीजन टेस्ट शनिवार को किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि मंत्री के संपर्क में आने के कारण लगभग पूरा वरिष्ठ जिला प्रशासन होम क्वारंटाइन में है.
कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ शुक्रवार को मानसा पहुंचे थे और पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा अधिकारियों से मुलाकात की थी. उन्होंने स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान मेधावी छात्रों को बातचीत के बाद सम्मानित भी किया था. साथ ही वह एक स्मार्ट स्कूल के उद्घाटन समारोह में भी शामिल हुए थे.