BollywoodLife.com को जून 2020 में मिला 10 मिलियन यूजर्स का प्यार, साइट ने एक साल में रजिस्टर की 490% ग्रोथ - Jai Bharat Express

Breaking

BollywoodLife.com को जून 2020 में मिला 10 मिलियन यूजर्स का प्यार, साइट ने एक साल में रजिस्टर की 490% ग्रोथ

जी डिजिटल (Zee Digital) की एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम (Bollywoodlife.com) को जून 2020 में 10 मिलियन यूजर्स का प्यार मिला है. कॉम स्कोर इंडिया (ComScore India) के अनुसार जून के महीने में बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने 10.4 मिलियन एक्टिव यूजर्स रजिस्टर किए हैं. जून में रीडर्स से मिले प्यार की बदौलत बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने पिछले एक साल में 4.9 गुना ग्रोथ दर्ज की है. अगर साइट के कॉम्पिटीटर्स से तुलना की जाए तो बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने ईटाइम्स, एनडीटीवी मूवीज, फिल्मीबीट, पिंकविला डॉट कॉम और देसी मार्टिनी डॉट कॉम को पछाड़ दिया है. इन साइटों ने पिछले एक साल में क्रमश: 1.8 गुना, 1.7 गुना, 1.5 गुना, 1.4 गुना और 0.9 गुना ग्रोथ दर्ज की है.
बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की सफलता पर खुशी जताते हुए जी डिजिटल के सीईओ रोहित चड्ढा ने कहा है, ‘हम रीडर्स को उनकी पसंदीदा एंटरटेनमेंट खबरें अलग अंदाज में पेश करने की कोशिश करते हैं. बीते एक साल में हुई साइट की ग्रोथ से साफ है कि हम अपनी कोशिश में कामयाब भी रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम साइट आने वाले वक्त में और बेहतर कंटेंट रीडर्स के लिए पेश करने की कोशिश करेगी.’
एंटरटेनमेंट न्यूज पढ़ने के शौकीन लोगों के लिए बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम पर लेटेस्ट गॉसिप, ब्रेकिंग न्यूज, एक्सक्लूसिव खबरें, टेलीविजन न्यूज, साउथ गॉसिप, हॉलीवुड न्यूज और ओटीटी न्यूज मिलती हैं. बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम अंग्रेजी और हिन्दी भाषाओं में लोगों को एंटरटेनमेंट की खबरें देती है, जिन्हें कई सालों से इंडस्ट्री को कवर करने वाले पत्रकार लिखते हैं.
बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के साथ-साथ जी डिजिटल को भी लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. कॉम स्कोर इंडिया के मुताबिक जी डिजिटल ने मई 2020 में 185 मिलियन एक्टिव यूजर्स रजिस्टर किए हैं. इसी के साथ जी डिजिटल भारत का दूसरा सबसे बड़ा डिजिटल मीडिया ग्रुप बन गया है.