Viral video देखते ही देखते नदी में समाई मारूती वैन - Jai Bharat Express

Breaking

Viral video देखते ही देखते नदी में समाई मारूती वैन

मध्यप्रदेश  के जिले  देवास में पुल पार करते समय बाढ़ से उफनती नदी में कार बहने का वीडियो शोशल मीडिया पर viral हो गया
देवास में नदी में बाढ़ के दौरान पुल पर बहते पानी में से गुजर रही एक मारुति वैन बह गई।  कार में बैठे चार लोग लापता हो गये। जिनकी तलाश जारी है । घटना  जिले की बागली तहसील में होना बताया जा रहा है ।मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने नदी में कूदकर कार में से लोगों को निकालने की भरपूर  कोशिश की लेकिन कोई भी फायदा नहीं हुआ ।  कार में से एक व्यक्ति ने निकलकर जैसै तैसै अपनी जान बचायी।
 बागली में सोमवार को सुबह ही तेज बारिश हुई, बारिश से बागली तहसील के गांव कमलापुर व कैलोद  के बीच से निकली नदी उफान पर आ गई। पानी पुल पर होने के बावजूद मारुति वाहन चालक ने पुल पार करने का प्रयास किया । इसी बीच मारुति वैन पानी में बहने लगी ।  मौके पर कुछ युवाओं ने पानी में कूदकर कार में फंसे लोगों को बचाने का भरपूर  प्रयास किया लेकिन वे गाड़ी को नहीं बचा  सके । नदी में पानी का तेज बहाव होने के कारण मारुति वैन बह गई।
कार में चार से पांच लोगों के बैठे होने की सूचना है. कार में पुरुषों के अलावा महिलाएं भी सवार थीं। मारुति वैन में सवार एक युवक जान बचाने में कामयाब हो गया । वह बहती कार में से कूदकर तैरते हुए किनारे आ पहुँचा ।कार के साथ बहे सभी लोग बागली के ग्राम कमलापुर निवासी हैं।