राहुल गांधी बोले अचानक लॉकडाउन मृत्युदंड जैसा, 21 दिन में कोरोना खत्म करने का था वादा, कर दिए करोड़ों रोजगार खत्म - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

राहुल गांधी बोले अचानक लॉकडाउन मृत्युदंड जैसा, 21 दिन में कोरोना खत्म करने का था वादा, कर दिए करोड़ों रोजगार खत्म

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया है। साथ ही राहुल गांधी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि अचानक किया गया लॉकडाउन असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड जैसा साबित हुआ। वादा था 21 दिन में कोरोना ख़त्म करने का, लेकिन ख़त्म किए करोड़ों रोज़गार और छोटे उद्योग। 
 राहुल गांधी ने वीडियो में कह रहे हैं कोरोना के नाम पर सरकार ने जो किया वह असंगठित क्षेत्र पर तीसरा आक्रमण था। गरीब लोग, छोटे और मध्यम व्यापार के लोग रोज कमाते हैं और रोज खाते हैं। जब आपने बिना कोई नोटिस के लॉकडाउन किया। आपने इनके ऊपर आक्रमण किया। प्रधानमंत्री जी ने कहा कि 21 दिन की लड़ाई होगी। असंगठित क्षेत्र की रीढ़ की हड्डी 21 दिन में ही टूट गई।

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि देश में लॉकडाउन के बाद खोलने का समय आया। कांग्रेस ने एक बार नहीं कई बार केंद्र को मोदी सरकार से कहा, गरीबों की मदद करनी ही पड़ेगी। न्याय योजना जैसी योजना लागू करनी पड़ेगी, बैंक अकाउंट में सीधा पैसा डालना पड़ेगा। लेकिन, मोदी सरकार ने ऐसा नहीं किया है। राहुल गांधी ने यह भी कहा, हमने केंद्र सरकार से कहा कि लघु, मध्यम उद्योग के लिए आप एक पैकेज तैयार कीजिए। बिना इस पैसे के यह नहीं बचेंगे। मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया है। उल्टा सरकार ने 15 से 20 सबसे अमीर लोगों का लाखों करोड़ रुपये टैक्स माफ कर दिया है।