बीजेपी विधायक नितेश राणे का दावा- दिशा के साथ 8 जून को हुआ था कुछ बड़ा, CBI को बताऊंगा नाम - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

बीजेपी विधायक नितेश राणे का दावा- दिशा के साथ 8 जून को हुआ था कुछ बड़ा, CBI को बताऊंगा नाम

 


नई दिल्ली:महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक नितेश राणे ने दिशा सालियान की संदिग्ध मौत को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं. न्यूज नेशन पर नितेश राणे ने कहा है कि 8 जून को दिशा के साथ कुछ बड़ा हुआ था. उसी रात जूहू में एक और पार्टी हुई थी, जिसमें कई हाईप्रोफाइल लोग शामिल थे. नितेश राणे ने कहा है कि वो जल्द ही सीबीआई को 4-5 लोगों के नाम सौंपेंगे. उन्होंने कहा है कि मेरे पास जितनी जानकारी है, वो सारी की सारी जानकारी सीबीआई को सौंप दूंगा.

 

महाराष्ट्र के कणकवली सीट से बीजेपी विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा है कि दिशा का मंगेतर रोहन रॉय डर की वजह से छिप रहा है. उन्होंने दावा किया कि दिशा डिप्रेशन में नहीं थी. 8 जून को कुछ बड़ा हुआ था. दिशा सालियान के साथ कुछ न कुछ गलत हुआ था. बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि दिशा केस के पुलिस ऑफिसर का तबादला कर दिया गया था.

 

नितेश राणे लगातार दिशा की मौत के बाद बॉयफ्रेंड रोहन के गायब होने पर सवाल उठा रहे हैं. हाल ही में नितेश ने आशंका जताई थी कि रोहन के मुंबई से बाहर जाने के लिए हो सकता है कि किसी ताकतवर व्यक्ति ने दबाव डाला हो. उन्होंने यह भी दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत की मिस्ट्री आपस में जुड़ी हुई है, लेकिन मुंबई पुलिस ने दिशा एंगल की जांच ही नहीं की. बता दें कि दिशा की मौत कथित रूप से 8 जून को मलाड की बिल्डिंग के 14 वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी.