पीएम केअर्स फंड को लेकर लोकसभा में जमकर हुआ हंगामा, शशि थरूर बोले- माफी मांगे अनुराग ठाकुर - Jai Bharat Express

Breaking

पीएम केअर्स फंड को लेकर लोकसभा में जमकर हुआ हंगामा, शशि थरूर बोले- माफी मांगे अनुराग ठाकुर

 


नई दिल्ली। संसद के सत्र के दौरान पार्लियामेंट में आज (शुक्रवार) को नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) का एक बयान पर बवाल मच गया। उन्होंने पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) पर हो रही बातचीत के दौरान अनुराग ठाकुर ( Anurag Thakur) पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इस टिप्पणी पर पार्लियामेंट में भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया। वहीं कांग्रेस के लोगों ने सदन में अनुराग ठाकुर की ओर से कठोर भाषा का प्रयोग करने को लेकर भाजपा की जमकर आलोचना की।


अनुराग ठाकुर से माफी मांगे : शशि थरूर

कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) कृषि विधेयक बिल (Agriculture Bill) को लेकर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा, जब मंत्री एक नया विधेयक लेकर आए और उसमें कोई आपत्ति हो तो हम इंट्रोडक्शन का विरोध कर सकते हैं। टैक्सेशन बिल में 2-3 कठिनाई हैं, जो हमने बताई। अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने जवाब देने की बजाय राजनीतिक भाषण दिया। नेहरू ( Nehru), सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का ज़िक्र करके सदन में शोर मचाया है। अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने जो आरोप लगाए, जिस कठोर भाषा में बात की। इसपर विपक्ष ने कहा कि माफी मांगो। इसके बाद 2 बार हाउस स्थगित हो गया है, परन्तु वो माफी नहीं मांग रहे है।

पीएम केयर्स फंड पर जवाब देने आए थे अनुराग

अनुराग ठाकुर शुक्रवार को पार्लियामेंट में पीएम केयर्स फंड ((PM Cares Fund)) पर बयान देने के लिए खड़े हुए थे। इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर कटाक्ष करने के लिए कुछ बातें कहीं। अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में उन नामों का जिक्र करने की धमकी दी और कहा कि वह वो नाम बता सकते हैं जिन्हें पीएम राष्ट्रीय राहत कोष के जरिए फायदा मिला था। नेहरूजी ने रजवाडों की तरह 1948 में पीएम नैशनल रिलीफ फंड बनाने का आदेश दिया था, लेकिन इसका रजिस्ट्रेशन आज तक नहीं हुआ है।