समस्या का हल ढूंढने के बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है मोदी सरकार- राहुल - Jai Bharat Express

Breaking

समस्या का हल ढूंढने के बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है मोदी सरकार- राहुल

नई दिल्ली:कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार पहले खुद देश को संकट में पहुंचाती है और फिर शुतुरमुर्ग बन जाती है. राहुल गांधी ने इसके लिए कोरोना संकट और जीडीपी का उद्हरण दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है. हर ग़लत दौड़ में देश आगे है, कोरोना संक्रमण के आंकड़े हो या GDP में गिरावट.
इससे पहले भी उन्होंने गिरती GDP को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि भारत की जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट दर्ज की गई है. बेरोजगारी 45 साल में सबसे अधिक हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि देश में 12 करोड़ लोगों की नौकरी जा चुकी है. केंद्र सरकार राज्यों को जीएसटी शुल्क नहीं दे पा रहा है. दुनिया में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण और मौत के मामले भारत में आ रहे हैं. वहीं देश की सीमा पर भी माहौल गर्म हैं. राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री पर गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर निशाना साध रहे हैं.

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जीडीपी विकास दर (GDP Growth Rate) में गिरावत को लेकर इससे पहले भी मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने दावा किया कि अर्थव्यवस्था की बर्बादी नोटबंदी से शुरू हुई थी और उसके बाद से एक के बाद एक गलत नीतियां अपनाई गईं. उन्होंने ट्वीट किया कि जीडीपी -23.9 प्रतिशत हो गई. देश की अर्थव्यवस्था की बर्बादी नोटबंदी से शुरू हुई थी. तब से सरकार ने एक के बाद एक ग़लत नीतियों की लाइन लगा दी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने आरोप लगाया कि सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था डुबो दी.