मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ शिवसेना के लोगों ने की मारपीट, मामला दर्ज, बेटी ने की ये मांग - Jai Bharat Express

Breaking

मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ शिवसेना के लोगों ने की मारपीट, मामला दर्ज, बेटी ने की ये मांग

महाराष्ट्र में शिवसेना की लगातार किरकिरी हो रही है। अब एक पू्र्व नौसेना अधिकारी के साथ शिवसेना के लोगों के द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व नौसेना अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने कहा कि मेरे पिता पर शिवसेना के लोगों ने हमला कर दिया। इस मामले की रिपोर्ट पुलिस को कर दी गई है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व नौसेना अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने कहा कि मेरे पिता को संदेश भेजने पर ही धमकियां दी जा रही है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के लोगों ने उनके ऊपर हमला किया। हालांकि, पुलिस हमारे निवास पर आई और मेरे पिता को अपने साथ ले जाने पर जोर दिया। हमने एफआईआर दर्ज करा दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद शिवसेना को दोषी ठहराते हुए बेटी ने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। बेटी ने बताया कि उन्होंने एक कार्टून का मैसेज फॉरवर्ड किया था। जिसके बाद ही उनकों धमकियां मिली रही थी। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में शिवसेना के 4 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक अतुल भटखलकर ने भी नौसेना के पूर्व अधिकारी के साथ हुई मारपीट के लिए शिवसेना को ही जिम्मेदार ठहराया था। उनका कसूर था कि उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे का एक कार्टून वाला फोटो आगे फॉरवर्ड कर दिया था।