Only 5,555 रुपये की EMI पर घर ले जाएं टाटा की यह कार। - Jai Bharat Express

Breaking

Only 5,555 रुपये की EMI पर घर ले जाएं टाटा की यह कार।


नई दिल्ली : ऑटो डेस्क Tata Nexon EMi special  Offer दिवाली का त्यौहार शुरू ही होने वाला है। और लोग जमकर खरीदारी करने के लिए तैयार हैं। जहां एक तरफ लोग इन दिनों वाहनों को खरीदने में विश्वास रखते हैं। वहीं वाहन निर्माता कंपनियां इस त्यौहार एक से बढ़कर एक स्कीम पेश कर ग्रा​हकों को लुभाने की कोशिश में हैं। हाल ही में देश की विश्वसनीय  दिग्गज कार कंपनी TATA MOTORS  ने अपनी सबसे सुरक्षित SUV Nexon के लिए ऐसी ही एक स्कीम की घोषणा कर दी  है। ​जिसमें ग्राहक बेहद ही कम EMI पर इस SUV  के मालिक बन सकते हैं।

दिवाली पर क्या है स्कीम                                             TATA MOTORS  ने NEXON  के लिए सिर्फ  5,555 रुपये की EMI का विकल्प निकाला है। नेक्सॉन की कीमत वर्तमान में 6.99 लाख रुपये से लेकर 12.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक तय की गई है। वहीं यह कार 18 वेरिएंट्स में उपलब्ध है। नई स्कीम के तहत कार खरीदनें के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और नंबर रजिस्टर कर इसके बारे में अन्य जानकारी ले सकते हैं। नई स्कीम के अलावा नेक्सॉन के डीजल मॉडल पर 15,000 रुपये का EXCHANGE OFFER  भी दिया जा रहा है।

2 इंजन का मिलता है विकल्प: TATA NEXON  को 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ पेश किया जाता है। जहां पेट्रोल इंजन 120PS की पावर और 170Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, वहीं डीजल इंजन के आउटपुट आंकड़े 110PS और 260Nm हैं। इन दोनों इंजनों को 6 - स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6 - स्पीड AMT के साथ 2WD ड्राइवट्रेन से जोड़ा गया है।

TATA NEXON के फीचर्स : NEXON में एंड्रॉइड ऑटो और Apple CarPlay के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और रियर AC वेंट्स के साथ ऑटो एसी दिया गया है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर,एबीएस विद ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड हैं।