राहुल का PM मोदी पर हमला , लिखा - PM जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो - Jai Bharat Express

Breaking

राहुल का PM मोदी पर हमला , लिखा - PM जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो

 


नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करना लगातार जारी है. पंजाब में तीन दिन की किसान यात्रा करने के बाद राहुल गांधी अब हरियाणा में आ चुके हैं. इस बीच बुधवार सुबह उन्होंने ट्विटर के जरिए एक और बार हमला बोला.

राहुल गांधी ने लिखा कि PM जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो. सवालों का सामना करो, देश आपसे बहुत कुछ पूछ रहा है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने तीन दिन पंजाब में ट्रैक्टर रैली निकाली, जिसके बाद वो मंगलवार को हरियाणा पहुंचे और यहां दो दिन तक सभाएं करेंगे. इसके बाद दिल्ली में इस खेती बचाओ यात्रा का समापन होगा.

कांग्रेस नेता ने मंगलवार को भी पटियाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया था. राहुल ने कहा था कि तीन कृषि कानूनों के जरिए किसानों को खत्म किया जा रहा है और बड़े उद्योगपतियों के लिए रास्ता बनाया जा रहा है. राहुल की ओर से आरोप लगाया गया कि खुद पीएम नरेंद्र मोदी को इन तीन कानूनों के बारे में नहीं पता है.

कांग्रेस की ओर से कृषि कानून के मसले पर देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन किया जा रहा है. कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की जा रही है. जल्द ही कांग्रेस पार्टी अपने शासित राज्यों की विधानसभाओं में केंद्र द्वारा लाए गए कानून के खिलाफ प्रस्ताव पारित कर सकती है. पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसके संकेत भी दिए हैं.