रिपब्लिक टीवी एडिटर ऐंड चीफ अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

रिपब्लिक टीवी एडिटर ऐंड चीफ अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया


 मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम रायगढ़ पुलिस की स्‍पेशल टीम को लेकर सुबह 06 बजे अर्णब के घर पहुंची थी। सूत्रों के मुताबिक पूरा ऑपरेशन सीक्रेट रखा गया और लोकल थाने को भी इसकी जानकारी नहीं थी। टीम जब अर्णब के घर पहुंची तब लोकल थाने को इसकी  खबर की गई, अर्णब को केंद्र की तरफ से वाई-प्‍लस कैटेगरी सिक्‍योरिटी मिली हुई है।                   मुंबई पुलिस ने बुधवार को रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी को 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इसी साल मई में महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इस केस की सीआईडी जांच के आदेश दिए गए थे ये मामला 2018 का है पुलिस ने अर्नब के घर पर तलाशी भी ली अर्नव को अलीबाग के कोर्ट में पेश किया जा सकता है
अर्नब गोस्वामी और 2 अन्य द्वारा कथित रूप से बकाया राशि न देने पर 53 वर्षीय 1 इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां के आत्महत्या करने के मामले की सीआईडी द्वारा पुनः जांच करने के आदेश दिए गए थे। कथित तौर पर अन्वय नाइक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा रिपब्लिक टीवी ने आरोपों को सिरे से  खारिज कर दिया था।
सीआईडी जांच को लेकर राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक ने दावा किया था कि रायगढ़ जिले में अलीबाग पुलिस ने बकाया राशि न दिए जाने के मामले की जांच नहीं की थी इसलिए अन्वय और उनकी मां को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा।