पाँच नये कण्टेनमेंट जोन बने, दस डिनोटिफाई - Jai Bharat Express

Breaking

पाँच नये कण्टेनमेंट जोन बने, दस डिनोटिफाई


 जबलपुर :  कोरोना संक्रमण के लिहाज से संवेदनशील माने गये पांच क्षेत्रों को कण्टेनमेंट जोन बनाया गया है । वहीं बीते कई दिनों से कोरोना का कोई नया प्रकरण नहीं मिलने पर दस कण्टेनमेंट जोन को डिनोटिफाई कर दिया गया है । इस बारे में जिला दंडाधिकारी एवं कलेक्टर कर्मवीर शर्मा द्वारा आज आदेश जारी कर दिया गया है ।

      आदेश के मुताबिक नये बनाये गये कण्टेनमेंट जोन में मकान नम्बर 753 पांडे अस्पताल के पीछे हंसिका ब्यूटी पार्लर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 277 कछियाना गढा फाटक के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, जे के हुसैन कम्पाउंड सदर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 1732 न्यू कंचन विहार विजय नगर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र तथा मकान नम्बर 822 संजीवनी नगर गढा के आसपास का प्रभावित क्षेत्र शामिल है ।

        इसी प्रकार जिन दस क्षेत्रों को कण्टेनमेंट से मुक्त किया गया है, उनमें मकान नम्बर 477 शिवनगर दमोहनाका के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 48 नर्मदा नगर ग्वारीघाट के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 399 एसबीआई कॉलोनी स्नेह नगर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 4701 कृष्णा हाईट्स ग्वारीघाट के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, ओल्ड बर्न कम्पनी रेल सौरभ कॉलोनी के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, वार्ड क्रमांक तेरह सीहोरा के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, सदर गली नम्बर दो मकान नम्बर 76/77 के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, सदर गली नम्बर छह के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 33 अग्रवाल धर्मशाला सराफा के आसपास का प्रभावित क्षेत्र तथा मकान नम्बर 27 द्वारका नगर काँचघर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र शामिल है ।