Viral Video जब होटल की 25 वीं मंजिल से कूद गए दो युवक - Jai Bharat Express

Breaking

Viral Video जब होटल की 25 वीं मंजिल से कूद गए दो युवक

चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो शख्स एक होटल की 25 वीं मंजिल से छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।


                                              

 Updated : 09 Jan 2021 

अमेरिका का शहर नेशविले एक बार फिर एक हैरतअंगेज घटना का गवाह बना है दो लोग शहर के होटल ग्रैंड हयात के रूफटॉप बार से नीचे कूद गए जिसके बाद होटल में मौजूद लोगों में पैनिक की स्थिति बन गई लोकल पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक होटल के रुफटॉप बार में मौजूद दो लोगों ने अचानक ही नीचे की तरफ छलांग लगा दी जिसे देखकर सभी लोग भौचक्के रहे गए।

25 वीं मंजिल से दो युवकों ने लगाई छलांग घटना के चश्मदीदों के मुताबिक दोनों ही लोग होटल की छत के किनारे पर पहुंचे और अचानक से 25 वें फ्लोर से नीचे छलांग लगा दी घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है नेशविले पुलिस की तरफ दी गई जानकारी के मुताबिक दो लोग होटल के रूफटॉप पर पहुंचे थे और वहां से नीचे छलांग लगा दी इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

दोनों युवक थे बेस जम्पर

जैसे ही दोनों ने 25वीं मंजिल से नीचे छलांग लगाई, मौके पर मौजूद लोगों ने डर की वजह से चीखना शुरू कर दिया। दरअसल छलांग लगाने वाले दोनों युवक बेस जम्पर थे जिन्होंने छलांग लगाने के तुरंत बाद अपना पैराशूट खोला और रात के अंधेरे में गुम हो गए थोड़ी देर बाद दोनों को पास के ही पार्किंग एरिया में उतरते देखा गया था लैंडिंग के बाद दोनों पास में ही खड़ी एक कार में सवार हुए और वहां से गायब हो गए वहीं इस पूरी घटना को मौके पर मौजूद एक शख्स ने अपने फोन कैमरा से शूट कर लिया अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि पुलिस अभी तक इन दोनों बेस जंपर्स का पता नहीं लगा पाई है वहीं इस घटना के बाद होटल सिक्योरिटी से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ही जंपर्स होटल में गेस्ट थे आपको बता दें कि बेस जंपिंग और स्काई डाइविंग दोनों बिल्कुल अलग होती हैं बेस जंपिंग में इमारतों टावर्स जैसी ऊंपी जगहों से पैराशूट के साथ छलांग लगाई जाती है जबकि स्काई डाइविंग में प्लेन या फिर हेलीकॉप्टर से छलांग लगाई जाती है।