2 अप्रैल नहीं इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की Bell Bottom, मेकर्स ने बदली डेट - Jai Bharat Express

Breaking

2 अप्रैल नहीं इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की Bell Bottom, मेकर्स ने बदली डेट



मुंबई। गृह मंत्रालय के आदेश के बाद अब सिनेमाघर 100 प्रतिशत आडियंस के लिए खुल रहे हैं। इस खुशखबरी के सामने आने के बाद से ही मेकर्स बैक-टू-बैक फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करने में लगे हैं। कई सारी फिल्मों की रिलीज के बाद मेकर्स ने अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम(Bell Bottom)' की रिलीज डेट पर भी फाइनल मुहर लगा दी है। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म मई में रिलीज होने जा रही है।

पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म की रिलीज की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। जिसके मुताबिक अक्षय कुमार की बेल बॉटम 28 मई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार 80 के दशक के रेट्रो लुक में बेहद शानदार दिख रहे हैं। फिल्म में अक्षय भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं।

इससे पहले फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी। जिसमें अक्षय कुमार ने लिखा,'अकेले हम बस कुछ छोटा ही कर सकते हैं। साथ में हम बहुत कुछ कर सकते हैं। यह एक टीम का काम है। मैं पूरी स्टारकास्ट और क्रू मेंबर का बहुत आभारी हूं। ये रहा पोस्टर। ये फिल्म 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।' हालांकि एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। ऑफिशियल मुहर के साथ ये फिल्म 28 मई को थियेटर में अपना धमाल मचाने को तैयार है।

फिल्‍म की कहानी 1980 के इर्द-गिर्द बेस्‍ड है। फिल्‍म में वाणी कपूर, लारा दत्‍ता और हुमा कुरैशी जैसी ऐक्‍ट्रेसेस भी अहम किरदारों में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म प्‍लेन हाइजैकिंग पर बेस्‍ड होगी। साथ ही अक्षय इसमें एक जासूस के रोल में दिखाई देंगे।