पाकिस्तान : आतंकियों ने बनाया एनजीओ की गाड़ी को निशाना, चार महिलाओं की हुई मौत - Jai Bharat Express

Breaking

पाकिस्तान : आतंकियों ने बनाया एनजीओ की गाड़ी को निशाना, चार महिलाओं की हुई मौत



 जब भी कभी आतंकवाद की बात आती हैं तो पकिस्तान का नाम जरूर सामने आता हैं। लेकिन यही आतंकवाद पाकिस्तान के लिए भी नासूर बन रहा हैं। आज पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर कबायली क्षेत्र में आतंकियों ने एनजीओ की गाड़ी को निशाना बनाया जिसमें चार महिलाओं की मौत हो गई। जबकि वाहन चालक घायल हो गया। यह इलाका अफगानिस्तान सीमा से लगा है। स्थानीय पुलिस अधिकारी इकबाल खान ने बताया कि हमला उत्तर वजीरिस्तान जिले के मीर अली कस्बे के पास इपी गांव में हुआ।

जिला पुलिस प्रमुख शफी उल्ला खान ने भी इस आतंकी हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान चलाया है। उन्होंने बताया कि हमलावर हमले को अंजाम देकर नजदीकी पहाड़ियों की ओर भाग गए और अब तक किसी ने घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

पुलिस का मानना है कि आतंकवादियों को गैर सरकारी संगठन की इन महिलाओं के वहां आने की पहले से जानकारी थी और वे उनका इंतजार कर रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि ये महिलाएं सबाउन पाकिस्तानी चैरिटी संगठन से जुड़ी थीं। यह संगठन कारोबार करने की इच्छुक महिलाओं को उनके घर जाकर प्रशिक्षण देता है और महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करता है। चारों, मीर अली से खैबर पख्तूनख्वा के बन्नू कस्बा जा रही थीं।