पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की बयार चल रही है: नरोत्तम मिश्रा - Jai Bharat Express

Breaking

पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की बयार चल रही है: नरोत्तम मिश्रा

 


भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की बयार चल रही है और यह चुनाव आते आते आंधी में तब्दील हो जाएगी।

पश्चिम बंगाल दौरे से लौटे भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पश्चिम बंगाल की 58 विधानसभा सीटों के प्रभारी श्री मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि बंगाल में परिवर्तन की बयार चल रही है। यह चुनाव आते आते आंधी में तब्दील हो जाएगी और मतदान के बाद तूफान और मतगणना में सुनामी होगी। उन्होंने कहा कि ऐसे ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के बारे में बोला था। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में 134 भाजपा के कार्यकर्ताओ की हत्या हो गयी। वहां माफिया और भ्रष्ट्राचार चरम पर है।

गृह मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके बारे उन्हीं की पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने जो कहा, उसका श्री सिंह ने अब तक खंडन क्यों नही किया। श्री मिश्रा ने कहा कि मेरी यह जिज्ञासा है, इसे वह शांत करा दें। उन्होंने कहा कि अगर श्री सिंह इसका खंडन नहीं कर सकते हैं, तो वह श्री सिंघार से ही इसका खंडन करा दें।

इंदौर में कांग्रेसियो द्वारा कुरान की कसम खिलाने पर पलटवार करते हुए श्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस धर्म निरपेक्षता का चोला न ओढे। राजनीति में पवित्र ग्रंथ को न लाएं, देश के मुसलमानों को कांग्रेस ने वोट बैंक बना रखा है। उन्होंने कहा कि लोग पार्टी छोड़ छोड़ कर भाग रहे है, लेकिन वह वोट के लिए कसम खिला रहे हैं।