असम सरकार ने की बड़ी घोषणा, फर्राटा धाविका हिमा दास को बनाया जाएगा DSP - Jai Bharat Express

Breaking

असम सरकार ने की बड़ी घोषणा, फर्राटा धाविका हिमा दास को बनाया जाएगा DSP



 नई दिल्लीः तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की तैयारी में जुटी अनुभवी फर्राटा धाविका हिमा दास को असम सरकार ने आज पुलिस उप अधीक्षक नियुक्त किया है. हिमा ने असम के मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय खेलमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को धन्यवाद देते हुए कहा है कि इससे उसे प्रेरणा मिलेगी. हिमा ने ट्वीट करके इस सुखद खबर की जानकारी दी है.

खेलमंत्री किरेन रीजीजू ने की राज्य सरकार की तारीफ

उन्होंने लिखा है कि मैं मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और हेमंत विश्वा सर को इस नियुक्ति के लिए धन्यवाद देती हूं. इससे मुझे काफी प्रेरणा मिलेगी. मैं प्रदेश और देश की सेवा करने को बेकरार हूं. जय हिंद. खेलमंत्री किरेन रीजीजू ने असम सरकार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है कि बहुत बढ़िया. असम सरकार और सर्वानंद सोनोवाल जी जिन्होंने फर्राटा क्वीन हिमा दास को असम पुलिस में डीएसपी बनाने का फैसला किया है.

धिंग एक्सप्रेस के नाम से मशहूर हैं हिमा

धिंग एक्सप्रेस के नाम से मशहूर 21 वर्ष की दास फिलहाल एनआईएस पटियाला में अभ्यास कर रही है और उसकी नजरें तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने पर है. रीजीजू ने कहा है कि बहुत से लोग पूछ रहे हैं कि हिमा के खेल कैरियर का क्या होगा. वह ओलंपिक की तैयारी कर रही है और भारत के लिए खेलती है. नौकरियां करने वाले हमारे कई एलीट खिलाड़ी खेल जारी रखे हुए हैं. संन्यास के बाद भी वे खेलों को बढ़ावा देने में योगदान देते हैं.