Happy Valentine Day 2021: साथी को करना है इंप्रेस तो आज जरूर अपनाइए ये टिप्स, आपके प्यार में हो जाएंगे वो पागल - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Happy Valentine Day 2021: साथी को करना है इंप्रेस तो आज जरूर अपनाइए ये टिप्स, आपके प्यार में हो जाएंगे वो पागल

 


आज दुनिया भर में प्यार करने वालों का दिन है ,जी हां आज सभी अपने चाहने वालों के साथ मिलकर वेलेंटाइन डे का लुत्फ उठा रहे है. ऐसे में अगर आप भी अपने साथी या क्रश को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आज के दिन हमारे बताए कुछ टिप्स फॉलो कर सकते है. इससे आप दोनों का प्यार भी बढ़ेगा और साथ ही अंजरस्टैंडिंग्स भी अलग ही लेवल पर चली जाएगी.

लॉन्ग ड्राइवः अगर आप अपने साथी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं तो इससे अच्छा प्लान कोई हो ही नहीं सकता है. इसके लिए आपको अपने साथी या क्रश से बस एक सवाल करना होगा की वो आपके साथ एक लंबी ड्राइव पर आना चाहेंगी क्या...अगर वो हां करती है तो यकिन मानिए बॉल इज इन यॉर कोर्ट.

कुकिंगः अगर आपकी शादी हो चुकी है और आप अपने स्पॉउस को बताना चाहते हैं कि वो आपके लिए कितने खास और इंपोर्टेंट है तो उनके साथ मिलकर जरूर कुकिंग कीजिए. इससे आपको वी टाइन स्पैंड करने को मिलेगा और इसके साथ ही रिलेशनशिप में स्पार्क भी बना रहेगा.

सरप्राइज नोटः ये ट्रिक तो ऐसी है जो हर कहीं काम करती है. तो ऐसे में अगर आप भी अपने क्रश या रूठे हुए साथी को मनाना चाहते है तो ये ट्रिक पक्का काम करेगी. इसके लिए आप उनकी पैंट, पर्स, लंच बॉक्स या ऑप्टिकल बॉक्स में प्यार भरा मैसेज लिखकर छोड़ सकते है. वो जब भी देखेंगे आपके प्यार में पागल हो जाएंगे.

ट्रीप टू सेलिब्रेटः अगर आपका बजट अच्छा है तो उनकों ट्रीप पर जरूर लेकर जाएं. डेली के काम के स्ट्रेस से ये आपको बेहद ही ज्यादा राहत दिलाने वाला होगा.इसके साथ ही आपकी क्रश या साथी जो भी हैं वो आपसे और भी ज्यादा प्यार करने लगेंगी. इससे रिश्ते को एक नई एनर्जी मिलेगी और अगर आप दूसरी जगह जाएंगे तो अपनी फीलिंग्स को भी बेहतर ढंग से जाहिर कर पाएंगे.

कैंडिल लाइट डिनरः ये वैसे तो बेहद ही आम मगर कारगर उपाय है. किसी के भी दिल तक जाने के लिए. अगर आप अपने पुराने रिश्ते में किक ढूंढ रहें है या क्रश को इंप्रेस करना चाहते है तो आप कैंडिल लाइट डिनर का प्लान बना सकते है. आमतौर पर आज के दिन बाहर भीड़-भाड़ ज्यादा होती है तो आप अपने घर पर ही ये प्लान बना सकते है. साथ में कुकिंग कीजिए और प्यार से खाइए.