कच्चे रास्ते के किनारे जंगल में एक अज्ञात पुरूष का 1 से 2 दिन पूर्व का अधजला शव मिला है। तस्वीरें विचलित कर सकती हैं । - Jai Bharat Express

Breaking

कच्चे रास्ते के किनारे जंगल में एक अज्ञात पुरूष का 1 से 2 दिन पूर्व का अधजला शव मिला है। तस्वीरें विचलित कर सकती हैं ।


बरगी नगर से 10 कि.मी. दूर घुंसौर रोड पर ग्राम गढ़ गोरखपुर को जाने वाले कच्चे रास्ते के किनारे जंगल में एक अज्ञात पुरूष का 1 से 2 दिन पूर्व का अधजला शव मिला है।अज्ञात आरोपी के विरूद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है ।


अज्ञात मृतक जिसकी उम्र 40 से 50 वर्ष है, जो बायें हाथ के अंगूठे में धातु का छल्ला, एवं बाये हाथ की दो अंगुलियों में लोहे एवं तांबे का छल्ला, तथा गले में मोती की माला पहने हुये है।


जबलपुर
| थाना बरगी में आज दिनाॅक 28-3-21 को दोपहर में वनरक्षक अमित त्रिपाठी उम्र 29 वर्ष ने सूचना दी कि वह गढ़ गोरखपुर बीट मे वन रक्षक के पद पर पदस्थ है आज उसे बम्हनी टी में पदस्थ वनरक्षक राजेश करपेती ने मोबाईल पर सूचना दी कि गढ़ गोरखपुर रोड के किनारे जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव पड़ा है, जानकारी मिलने पर वह पहुंचा तो देखा कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव अधजली हुई अवस्था मे पड़ा दिखा। सूचना पर तत्काल चौकी प्रभारी बरगी नगर उप निरीक्षक आशुतोष मिश्रा, थाना प्रभारी बरगी  शिवराज सिंह, एवं नगर पुलिस अधीक्षक बरगी रवि चौहान तत्काल मौके पर पहुंचे तो देखा कि गढ़ गोरखपुर को जाने वाले कच्चे रास्ते के किनारे एक व्यक्ति का शव अद्धजला हुआ नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था, अज्ञात मृतक जिसकी उम्र 40 से 50 वर्ष है, जो बायें हाथ के अंगूठे में धातु का छल्ला, एवं बाये हाथ की दो अंगुलियों में लोहे एवं तांबे का छल्ला, तथा गले में मोती की माला पहने हुये है एवं  कपड़े पूरी तरह से जल गये है।

शव के अधजली हालत में मिलने की सूचना से वरिष्ठ अधिकारियेां को अवगत कराया गया, सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल एवं पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा भी मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम की उपस्थिति में घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तो शव 1 से 2 दिन पूर्व का लग रहा है, मृतक की कमर के नीचे पहने हुये चड्डा का अधजला टुकड़ा मिला जिसे जप्त करते हुये पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये घटना स्थल के निरीक्षण पर प्रथम दृष्टया अज्ञात आरोपी के द्वारा हत्या कर साक्ष्य छिपाये जाने के उद्देश्य से शव को जलाया जाना पाया जाने पर धारा 302,201 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया है।

पुलिस ने सिवनी कन्ट्रोलरूम  एवं थाना घंसौर तथा मण्डला छिंदवाड़ा आदि सरहदी जिलों को वाट्सअप पर अज्ञात मृतक की फोटो भेजते हुये आसपास के सभी  गाॅवो में अज्ञात मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किये जा रहे हैं ।