AIIMS में कोरोना वैक्सीनेशन का जायजा लेने पहुंचे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा - Jai Bharat Express

Breaking

AIIMS में कोरोना वैक्सीनेशन का जायजा लेने पहुंचे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा



 पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों की व्यस्तता के बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को अचानक यहां एम्स पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एम्स परिसर में स्थित कोविड वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया।

जेपी नड्डा के साथ एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया भी मौजूद रहे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एम्स में कोविड 19 की वैक्सीन लगवाने आए लोगों से बात की।

उन्होंने लोगों से कुछ सवाल पूछते हुए बातचीत की, मसलन आपने पहला डोज लिया या दूसरा? वैक्सीन लगवाने के दौरान कोई तकलीफ तो नहीं हुई? वैक्सीन लगवाने के बाद ठीक महसूस कर रहे हैं? लोगों ने भाजपा अध्यक्ष से एम्स में वैक्सीनेशन सुविधाओं की तारीफ की।

देश में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए भाजपा देश भर में अभियान चला रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अपील पर सभी राज्यों में भाजपा के सांसद, विधायक और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी कोविड वैक्सीनेशन सेंटर का दौरा कर सुविधाओं को जांच-परख रहे हैं, वहीं लोगों को कोरोना के खिलाफ जंग के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। वैक्सीन को लेकर लोगों में उत्पन्न भ्रांतियों को भी भाजपा दूर करने का अभियान चला रही है।