पश्चिम बंगाल: पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा पर हुआ हमला, हाल ही में थामा है BJP का दामन - Jai Bharat Express

Breaking

पश्चिम बंगाल: पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा पर हुआ हमला, हाल ही में थामा है BJP का दामन

 


पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Election) के पहले राजनेताओं पर हमले का सिलसिला नहीं थम रहा है. मंगलवार को पूर्व क्रिकेटर और हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामने वाले अशोक डिंडा (Ashok Dinda) पर हमला हुआ है. जानकारी के मुताबिक डिंडा पर रोड शो के दौरान हमला हुआ.

डिंडा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार भी हैं. वो मोयना से BJP के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. मंगलवार को वो इस इलाके में प्रचार करने के लिए निकले थे तब उनपर हमला हो गया. डिंडा ने खुद ट्वीट कर इस हमले की जानकारी दी है. उन्होंने इस हमल के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है.

पूर्व क्रिकेटर ने TMC पर लगाया आरोप

अशोक डिंडा ने ट्वीट कर कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर हमला किया है. डिंडा ने बताया कि TMC कार्यकर्ताओं ने मोयना के BDO के पास उनको घेर लिया और हमला किया. उन्होंने बताया कि ये हमला शाम 4 बजे के करीब किया गया.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. आठ चरणों में होने वाले इन चुनावों के पहले चरण का मतदान 27 मार्च को हो चुका है. अगले चरण का मतदान 1 अप्रैल को होना है. विधानसभा चुनावों के नतीजे 2 मई को आएंगे. डिंडा जिस मोयना सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं वहा दूसरे चरण यानी 1 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.