पावरी गर्ल के अंदाज में दिखे शिवराज बोले ये मैं हूं ये मेरी सरकार है। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

पावरी गर्ल के अंदाज में दिखे शिवराज बोले ये मैं हूं ये मेरी सरकार है।

 


पावरी गर्ल के अंदाज में दिखे शिवराज बोले ये मैं हूं ये मेरी सरकार है।


CM शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश को पूरी तरह से माफियाओं से मुक्त करके ही चैन की सांस लूंगा।


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में माफियाओं को कड़ी चेतावनी दी उन्होंने सोशल मीडिया पर दुनियाभर में ट्रेंड हो रहे पावरी गर्ल के अंदाज में चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है।


इंदौर |  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को इंदौर में माधव सृष्टि चमेली देवी अग्रवाल मेडिकल सेंटर का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने माफियाओं को चेतावनी देते हुए प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है मैं मध्यप्रदेश को पूरी तरह से माफियाओं से मुक्त कर ही चैन की सांस लूंगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर दुनियाभर में ट्रेंड हो रहे पावरी गर्ल के अंदाज में दिखे। उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा, ये मैं हूँ मध्यप्रदेश में मेरी (बीजेपी की) सरकार है। यहां मेरी सशक्त प्रशासनिक टीम है। और भूमाफिया मध्यप्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं।



सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि टाइगर शिकार पर निकला है…


उन्होंने आगे कहा, मैं और मेरी सरकार माफियाओं के सफाये के लिए संकल्पित हैं अब तक 1000 से अधिक सोसायटियों में जमीनों को भू-माफियाओं के कब्जे से मुक्त कराकर पात्रों को उनका भू-खंड देने की कार्रवाई प्रारंभ की जा चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मजदूर पंचायत सोसायटी और देवी अहिल्याबाई सोसायटी के करीब तीन हजार करोड़ रुपए से अधिक राशि के 1500 भूखंड मुक्त कराकर पात्र सदस्यों को दिये जा रहे हैं. अगले 4 महीने में 12 सोसायटियों की समस्याओं का समाधान कर 35000-40000 करोड़ के भूखंड पात्र सदस्यों को दिए जाएंगे.

टाइगर अभी जिंदा है

शिवराज ने कहा कि मैंने पहले ही कह दिया था कि टाइगर अभी जिंदा है टाइगर शिकार पर निकला है शिकार भूमाफियाओं का शिकार नशे के कारोबारियों का, शिकार चिटफंड कंपनियों के दलालों का और शिकार मां-बेटी और बहन की जिंदगी को बदतर बनाने वालों का किया जाएगा।