आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना- लॉरी की टक्कर से पलटा ऑटोरिक्शा - Jai Bharat Express

Breaking

आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना- लॉरी की टक्कर से पलटा ऑटोरिक्शा

 



आंध्र प्रदेश, भारत। देश के अलग-अलग राज्‍यों से आए दिन सड़क हादसे की खबर सामने आती हैैं और कहावत भी सुनी होगी सावधानी हटी दुर्घटना घटी, अधिकतर सड़क हादसे असावधानी एवं वाहनों की तेज रफ्तार के कारण ही वजह होती है, जिससे कई लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं। अब आज आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हुआ है।

लॉरी-ऑटोरिक्शा की टक्कर से 6 लोगों की मौत :

आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले के नुजीवीडु मंडल के गोल्लापल्ली गाँव के पास आज रविवार को एक लॉरी की जोरदार भिड़ंत की वजह से ऑटोरिक्शा पलट गया और बड़ा हादसा हो गया। इस दुर्घटना में 6 लोगों की जान चली गई है, जबकि 6 अन्य घायल हो गए। सभी मृतक नुजीवीडु मंडल के लयनतांडा निवासी मजदूरों के रूप में की गई।

अधिकारियों द्वारा बताया गया कि, ''ओडिशा रमेश, भुक्या नागराजू, बानावतु सोना, बानावतु नागू, भुक्या सोमला और बर्मावत बेबी की मौत हो गई। पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बानवतु नागू ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे के वक्त ऑटो में कुल 14 मजदूर सवार थे।'' तो वहीं, सभी घायलों को विजयवाड़ा और नुजीवीडु अस्पतालों में भर्ती कर दिया गया। सात अन्य लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस :

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में हुए इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और और राहत तथा बचाव कार्य में जुट गई एवं मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

लॉरी ड्राइवर फरार :

बताया जा रहा है कि, आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में सड़क दुर्घटना के बाद लॉरी ड्राइवर फरार है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।