आर माधवन को भी हुआ कोरोना, ट्वीट कर बोले- ‘वायरस’ ने पकड़ लिया.. रेंचौ - Jai Bharat Express

Breaking

आर माधवन को भी हुआ कोरोना, ट्वीट कर बोले- ‘वायरस’ ने पकड़ लिया.. रेंचौ

 


नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। पिछले एक साल से आम लोगों से लेकर बॉलीवुड कलाकारों तक ने कोरोना से खुद को बचने के लिए कई तरह के प्रयास किये हैं। मगर न चाहते हुए भी इसका असर किसी न किसी पर पड़ ही रहा है। बॉलीवुड के बड़े कलाकार भी कुछ दिनों से इस वायरस की चपेट में आ रहे है। जहां बुधवार को जहां आमिर खान (Aamir Khan) कोरोना पॉजिटिव हुए थे, वहीं अब अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) इस वायरस के चपेट में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी हैं। माधवन ने ट्वीट कर फैंस को बताया की उनको कोरोना हो गया है। मगर उनके बताने का तरीका बिलकुल अलग ही है।


आपको बता दें कि माधवन ने फिल्म ‘3 इडियट्स’ के अंदाज में ट्वीट करते हुए बताया कि फरहान को रैंचो को फॉलो करना था और वायरस हमेशा से उन्हें फॉलो कर रहा था, लेकिन इस बार उसने उन्हें पकड़ ही लिया, मगर ऑल इज वेल और कोविड भी जल्द ही कुएं में गिरेगा। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि हालांकि ये वो स्थान है जहां वो नहीं चाहते हैं कि राजू भी पहुंचे। उन्होंने सभी के प्यार के लिए शुक्रिया कहा और यह भी बताया कि वह तेजी से ठीक भी हो रहे हैं।

बता दें, आर माधवन (Ranganathan Madhavan) ने जो नाम लिए हैं वो सभी फिल्म ‘3 इडियट्स’ के रोल के नाम हैं. ‘3 इडियट्स’ में माधवन ने फरहान का रोल अदा किया था तो आमिर (Aamir Khan) फिल्म में रैंचो बने थे और शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने राजू का किरदार निभाया था। इस फिल्म में बोमन ईरानी वीरू सहस्त्रबुद्धि यानी वायरस के रोल में थे। यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी।

आपको बता दें कि आर माधवन और आमिर खान से पहले रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी, ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, अभिनेता आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।