मुश्किल में फंसी तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप समेत इन दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा - Jai Bharat Express

Breaking

मुश्किल में फंसी तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप समेत इन दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा

 


बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu), फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और विकास बहल (Vikas Behal) के घर आयकर विभाग (Income Tax Department) ने छापा मारा है. इसके अलावा खबर है कि मधु मंटेना समेत कई दिग्गजों के घर भी IT की रेड पड़ी है. हालांकि, अब तक ये जानकारी नहीं है कि तापसी के घर किस कारण से रेड पड़ी है लेकिन रिपोर्टस के अनुसार टैक्स चोरी के मामले में इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है. बताया जा रहा है कि, फैंटम फिल्मस में टैक्स चोरी के मामले को लेकर इनके घर पर छापा पड़ा है.

22 जगहों पर छापा
बता दें, मुंबई और पुणे में 22 अलग-अलग जगहों पर इनकम टैक्स विभाग, टैक्स चोरी के मामले पर लगातार छापा मार रहा है. इसमें दिग्गजों के घर और ऑफिस भी शामिल हैं. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप फैंटम फिल्मस (Phantom Films) नाम की कंपनी के मालिक हैं, कंपनी की स्थापना 2010 में हुई थी. ये एक प्राइवेट एंटरटेनमेंट कंपनी है जो फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन का काम करती है. 2018 में इस कंपनी ने विकास बहल को बाहर कर दिया था क्योंकि उनके ऊपर यौन शोषण का आरोप था. लेकिन इससे पहले 2015 में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसकी 50 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली थी. कहा जा रहा है कि इसी कंपनी से जुड़े मामले को लेकर इनकम टैक्स ने छापा मारा है.

तापसी पन्नू के घर आईटी की रेड किस कारण से पड़ी है इसका खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है. बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो साल 2020 में तापसी को फिल्म थप्पड़ में देखा गया था. हाल ही में उनकी फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) का ऐलान हुआ है, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है. इसके अलावा तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. इस वजह से कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ जाता है. मगर एक्ट्रेस ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देकर बोलती बंद कर देती हैं.