बंगाल चुनाव में राजनाथ सिंह ने सौरव गांगुली का किया जिक्र, बम बनाने वालों को दे दी धमकी - Jai Bharat Express

Breaking

बंगाल चुनाव में राजनाथ सिंह ने सौरव गांगुली का किया जिक्र, बम बनाने वालों को दे दी धमकी



 बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) प्रचार के लिए मिदनापुर पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का जिक्र किया और साथ ही बम बनाने वालों को धमकी दे डाली। मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि मां का दूध पिया है। तो बंगाल की धरती पर बम बनाकर दिखाना। ममता दीदी को चोट लगी केवल सहानुभूति अर्जित करने के लिए आरोप लगा दिया कि भाजपा के लोगों ने हमला किया है। जांच में यह बात साफ हो चुकी है कि किसी ने उन्हें मारा नहीं है बल्कि सुरक्षा में कमी के कारण स्वयं ही उनका फ्रैक्चर हुआ है।

मंगलवार को भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने मिदनापुर के सबंग विधानसभा में एक रैली के दौरान कहा कि अगर बंगाल में उनकी सरकार बनती है तो यहां से राजनीतिक हिंसा पूरी तरह से बंद की जाएंगी। हिंसा के अपराधियों को धमकी देते हुए कहा कि आज भी बंगाल में कुछ जगहों पर बम फेंके जाते हैं। राजनीतिक कार्यकर्ता मारे जाते हैं, लेकिन जिस दिन भाजपा की सरकार बनी तो उसी दिन से सब बंद हो जाएगा।

राजनाथ सिंह ने रैली के दौरान आगे कहा कि मैं बंगाल के लोगों को आश्वासन देना चाहता हूं कि हिंसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। हम यहां कानून और व्यवस्था बनाए रखेंगे। क्योंकि अगर हम यहां विकास करना चाहते हैं, तो विकास की पहली मांग सुरक्षा है। तभी बंगाल का विकास होगा। ऐसे में राज्य में ऐसी सरकार लेकर आइए जो सुरक्षा की गारंटी दे सके।

राजनाथ सिंह ने टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में लागू नहीं की गई परियोजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि इन योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं किया जा सकता है, इसलिए यहां बदलाव की जरूरत है। राजनाथ सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सरकार एक शासक की तरह व्यवहार नहीं करती है, यह एक नौकर के रूप में काम करती है और मुख्यमंत्री को भी सेवा करनी चाहिए।