अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राजेश तिवारी की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राजेश तिवारी की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत

 


जबलपुर। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राजेश तिवारी की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। राजेश का शव भुवनेश्वर के एक होटल में पाया गया है। जिसके बाद से ही खेल जगत में शोक की लहर है। राजेश एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के साथ ही जबलपुर पश्चिम मध्य रेलवे में वॉलीबॉल कोच के रुप में काम कर रहे थे।

भुवनेश्वर में हुई मौत
बताया जा रहा है कि करीब तीन दिन पहले वॉलीबॉल कोच राजेश तिवारी अपनी टीम को लेकर भुवनेश्वर गए थे. वहीं कल उनका शव होटल में संदिग्ध हालत में मिला. जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोग राजेश तिवारी की मौत को आत्महत्या बता रहे हैं. पर सवाल ये भी उठता है कि आखिर अपनी टीम के साथ मध्यप्रदेश से भुवनेश्वर गए राजेश तिवारी वहां जाकर क्यों आत्महत्या करेंगे?

रेलवे में विद्युत विभाग में पदस्थ थे राजेश
वॉलीबॉल में अपने खेल के जरिए पूरे भारत मे नाम कमाने वाले कोच राजेश तिवारी भोपाल रेल मंडल के विधुत विभाग में पदस्थ थे. वे वॉलीबॉल खेल के लिए पूरी तरह से समर्पित थे. उनके द्वारा सिखाए गए खिलाड़ी आज राष्ट्रीय टीम में शामिल हैं. 3 दिन पहले ही वह भुवनेश्वर पहुंचे थे. रेलवे ने की मौत की पुष्टि तो कर दी है लेकिन रेलवे को भी मौत का कारण नहीं पता है. हालांकि रेलवे के अधिकारी अभी यह बताने में सक्षम नहीं हैं कि किस वजह से उनकी मौत हुई. इधर वॉलीबॉल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की मौत के बाद से जहां खेल प्रेमियों में शोक की लहर दौड़ गई है तो वहीं उनके शव को मध्यप्रदेश लाया जा रहा है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।