IT छापेमारी के बाद अनुराग कश्यप-तापसी ने शुरू की शूटिंग, फिल्म सेट से फोटो शेयर कर कही ये बात - Jai Bharat Express

Breaking

IT छापेमारी के बाद अनुराग कश्यप-तापसी ने शुरू की शूटिंग, फिल्म सेट से फोटो शेयर कर कही ये बात

 


अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की आयकर विभाग की छापेमारी के बाद मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है लेकिन अब अनुराग कश्यप ने एक पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर ली है.

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, उनके सहयोगियों और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के आवास पर हाल ही में आयकर विभाग ने छापेमारी की. इस दौरान जांच एजेंसी ने करोड़ों रुपये के हेरफेर का पता लगाया है. हालांकि अब अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इसके अलावा पोस्ट में तापसी के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है.


अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की आयकर विभाग की छापेमारी के बाद मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है लेकिन अब अनुराग कश्यप ने एक पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर ली है. अनुराग कश्यप ने तापसी की साथ तस्वीर शेयर करते कहा कि उन्होंने अपनी फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.


फिल्म सेट की तस्वीर शेयर करते हुए अनुराग ने अपनी पोस्ट में कहा, 'और हम #DoBaaraa रीस्टार्ट कर रहे हैं.. हमारे हेटर्स को हमारी तरफ से प्यार.' इस पोस्ट के साथ ही अनुराग कश्यप ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस तस्वीर में अनुराग कश्यप तापसी पन्नू की गोद में बैठें हैं और विक्ट्री साइन बना रहे हैं. इसके साथ ही दोनों के चहरे पर मुस्कान भी साफ तौर पर देखी जा सकती है.

आयकर विभाग की छापेमारी


बता दें कि हाल ही में आयकर विभाग ने दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई और पुणे में फैंटम फिल्म्स से जुड़े 28 ठिकानों पर रेड मारी थी. साथ ही अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल, मधु मेंटेना और टैलेंट मैनेजमैंट कंपनी क्वान के कुछ अधिकारियों और एक अन्य टैलेंट मैंनेजमेंट कंपनी की जगहों पर भी छापेमारी की.


दरअसल, अनुराग कश्यप और उनके सहयोगियों ने मिलकर फैंटम फिल्म्स के नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला था, जो अब बंद हो चुका है. फैंटम फिल्म्स की स्थापना 'विक्रमादित्य मोटवाने' के निर्देशक अनुराग कश्यप, प्रोड्यूसर मधु मेंटेना और यूटीवी स्पॉटबॉय के पूर्व प्रमुख विकास बहल के जरिए साल 2011 में की गई थी. फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस 2018 में बंद हो गया था.


वहीं आयकर विभाग का कहना है कि तलाशी के दौरान पता चला है कि प्रतिष्ठित फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने वास्तविक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना में आय के बारे में सबूतों को छिपाया. कंपनी अधिकारिक रूप से लगभग 300 करोड़ रुपये की गड़बड़ी के बारे में जानकारी नहीं दे पाई है.