देखें VIDEO - उत्सव और आनंद हमारी परंपरा है लेकिन जब आपात स्थिति हो तो इनको मनाने के तरीके बदलने होंगे - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

देखें VIDEO - उत्सव और आनंद हमारी परंपरा है लेकिन जब आपात स्थिति हो तो इनको मनाने के तरीके बदलने होंगे


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि त्यौहार आरंभ हो रहे हैं। उत्सव और आनंद हमारी परंपरा है लेकिन जब आपात स्थिति हो तो इनको मनाने के तरीके बदलने होंगे, उन्होंने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश की जनता से होली एवं अन्य त्यौहारों पर संयम और अनुशासन बनाए रखने की अपील की है 

CM ने प्रदेशवासियों से मेरी होली-मेरे घर का पालन करते हुए घर पर ही होली मनाने की अपील की उन्होंने कहा कि मैं स्वयं भी प्रतिवर्ष उत्साह से सभी लोगों के साथ होली मनाता था, इस वर्ष कोरोना के संक्रमण को देखते हुए मैंने मेरी होली-मेरे घर का पालन करते हुए परिवार के साथ ही होली मनाने का निर्णय लिया है।

कोरोना को रोकने के लिए राज्य शासन पूरी तरह से तैयार CM ने कहा कि प्रदेश में कोरोना तेजी से फैल रहा है। भोपाल, इन्दौर, जबलपुर, उज्जैन, ग्वालियर, बैतूल, छिंदवाड़ा, बालाघाट, खरगोन, रतलाम, खंडवा और विदिशा में प्रकरण बढ़ रहे हैं। इसे रोकने के लिए सावधानी, सतर्कता और अनुशासन की जरूरत है। राज्य शासन कोरोना संक्रमण को रोकने और प्रभावितों के इलाज के लिए पूरी तरह से तैयार है। पीपीई किट जैसी सभी जरूरी सामग्री, ऑक्सीजन, पर्याप्त आवश्यक बैड उपलब्ध हैं। शासकीय के साथ-साथ निजी अस्पतालों का भी इस लड़ाई में सहयोग लिया जा रहा है। निजी अस्पतालों की दरें तय कर दी गईं हैं। कोई भी लूट-खसोट नहीं कर सकेगा। गरीबों का नि:शुल्क इलाज कराने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धर्मगुरुओं, राजनैतिक दलों सामाजिक संगठनों से अपील भी की है । कि सभी कोरोना संक्रमण के विरुद्ध इस युद्ध में एकजुट होकर परिस्थितियों का सामना करें और यह संदेश दें कि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में हम सब एक हैं।