West Bengal election 2021 : खड़गपुर चुनावी रैली में बोले PM- इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार होगी - Jai Bharat Express

Breaking

West Bengal election 2021 : खड़गपुर चुनावी रैली में बोले PM- इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार होगी

 


West Bengal Election 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने कहा "बंगाल ने कांग्रेस, टीएमसी, लेफ्ट को मौका दिया है, अगर आप इस बार बीजेपी को मौका देते हैं, तो हम आपको दिखाएंगे कि वास्तविक परिवर्तन कैसा दिखता है." पीएम मोदी ने कहा 'आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार. ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे.''

पीएम मोदी ने यह भी कहा "बंगाल में जिस तरह से लोग दिख रहे हैं, उससे पता चलता है कि बीजेपी इस समय राज्य में सत्ता में आ रही है. यह मेरा सम्मान है कि आप इतनी बड़ी संख्या में बीजेपी को आशीर्वाद देने आए हैं, इससे स्पष्ट रूप से पता चलता है कि इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार होगी.” पीएम मोदी ने कहा "आपको पता होना चाहिए कि कल रात व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक 50-55 मिनट के लिए डाउन हो गए थे, हर कोई चिंतित हो गया. लेकिन बंगाल में विकास और सपने 50-55 साल से डाउन हैं."

पीएम मोदी ने कहा ''पिछले 70 सालों में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर चूर किया ये भी आपने देखा. आपने 70 साल तक अनेकों को अवसर दिया हमें 5 साल का मौका दीजिए हम 70 साल की बर्बादी को मिटा कर रख देंगे''. उन्होंने कहा ''हम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं. आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया''.

खड़कपुर में पीएम मोदी ने कहा ''पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकने वाला था. तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए. यहां सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया है.'' उन्होंने कहा ''देश निरंतर सिंगल विंडो सिस्टम की तरफ बढ़ रहा है. लेकिन पश्चिम बंगाल में एक अलग तरह का सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया गया है. ये सिंगल विंडो है- भाइपो विंडो. पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुज़रे बिना कुछ नहीं हो सकता''.