बिना सूचना ड्यूटी से गायब 10 नर्स निलंबित, 2 की सेवाएं समाप्त - Jai Bharat Express

Breaking

बिना सूचना ड्यूटी से गायब 10 नर्स निलंबित, 2 की सेवाएं समाप्त




देवास |कोरोना काल में एक तरफ हर कोई जूझ रहा हैं, तो वहीं दूसरी और कुछ लोग अपने फर्ज को भूलकर सिर्फ अपनी सोच रहें हैं. ऐसा ही एक मामला देवास के जिला अस्पताल में सामने आया है. जहां बिना कारण व सूचना के अनुपस्थित रहने वाली नर्सों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.


बिना सूचना ड्यूटी पर नहीं आ रहीं थी
जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी द्वारा 2 नर्स की सेवा समाप्ति कर 10 नर्सों के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की गई हैं. इन नर्सों की ड्यूटी अस्पताल में लगाई गई थी, फिर भी बिना सूचना ड्यूटी पर नहीं आ रहीं थी. हालांकि इनमें से कुछ नर्सो ने माफी मांग कर पुन: ड्यूटी पर लौटने का आश्वासन दिया हैं.

माफी मांगते हुए 4 कार्य पर लौट आई
यहां लगाई गई नर्सों की ड्यूटी में से करीब 12 नर्स बिना किसी सूचना के ड्यूटी पर नहीं आ रही थी. मामले की शिकायत जब सीएमएचओ एमपी शर्मा को मिली तो उन्होंने 2 नर्सों की सेवा समाप्ति कर 10 नर्सों को सस्पेंड कर दिया. उन्होंने बताया कि जिनकी सेवा समाप्ति की गई हैं, वे दोनों नर्स संविदा नियुक्ति पर थी. जिन 10 नर्सों के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की गई हैं. उनमें से चार ने माफी मांगते हुए कार्य पर लौट आई हैं. बाकी छह नर्स ने भी कल से पुन: ड्यूटी ज्वांइन करने की बात कहीं हैं।