VIDEO - कोरोना कर्फ्यू में फिर दिखी पुलिस की सख्ती,युवक को पुलिस ने जबरिया डायल 100 में ठूंसा और ले गए थाने - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO - कोरोना कर्फ्यू में फिर दिखी पुलिस की सख्ती,युवक को पुलिस ने जबरिया डायल 100 में ठूंसा और ले गए थाने

कोरोना कर्फ्यू में फिर दिखी पुलिस की सख्ती,युवक को पुलिस ने जबरिया डायल 100 में ठूंसा और ले गए थाने


भोपाल पुलिस ⁦ऐसा तो ना करे की बेटा माँ को लेकर जा रहा हो और इसी जुर्म में उसे पुलिस उठाकर गाड़ी में डालकर ले जाये बेबस माँ रहम की भीख माँगती रहे।

भोपाल | कोरोना कर्फ्यू में एक बार फिर पुलिस की सख्ती प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है। कर्फ्यू के दौरान बेटे ने अपनी माँ को अस्पताल ले जाने की बात कही यही कसूर था इस बेटे का जब अपनी मां का कोरोना टेस्ट कराने जा रहे इस युवक को पुलिसवालों ने जबरिया डायल 100 में ठूंसा और थाने ले गए। वही उसकी बीमार मां को बीच रास्ते छोड़ जाने की अमानवीयता भी दिखाई दी, लेकिन मामला जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो आनन फानन में पुलिस सफाई देती नजर आ रही है।

मामला कोलार थाना क्षेत्र के अनुपम तिराहे का बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा लॉकडाउन का पालन कराने के चलते यहां बैरिकेडिंग कर रखी थी। इस बीच अपनी मां की कोरोना जांच कराने जा रहे एक युवक को पुलिस द्वारा रोक लिया गया। युवक द्वारा निवेदन करने पर भी उसको रास्ता नहीं दिया गया, जिससे पुलिस और युवक के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि मौके पर पुलिस जवानों ने युवक को जबरिया डायल 100 में बैठाकर थाने ले गए, जबकि इस बीच युवक की मां लगातार पुलिस जवानों की मिन्नतें करती रही, लेकिन युवक को किसी गुंडे-बदमाश की तरह डायल 100 में ठूंसकर उसकी मां को सड़क पर ही अकेले छोड़ युवक को ले कर चले गये ,जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो पुलिस ने सफाई दी कि युवक अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा था, तो उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया है।