तेज रफ्तार का कहर, भीषण सड़क दुर्घटना में 3 की मौके पर ही दर्दनाक मौत, 4 लोग गंभीर - Jai Bharat Express

Breaking

तेज रफ्तार का कहर, भीषण सड़क दुर्घटना में 3 की मौके पर ही दर्दनाक मौत, 4 लोग गंभीर




सतना। जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल है. गाड़ी में फंसे घायलों को रेस्क्यू कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना बेला चौकी अंतर्गत नेशनल हाइवे 30 गोविंदगढ़ मोड़ की बताई जा रही है.


दुर्घटना नेशनल हाइवे क्रमांक 30 गोविंदगढ़ मोड़ के पास की
मध्यप्रदेश के सतना जिले के बेला चौकी अंतर्गत नेशनल हाइवे क्रमांक 30 पर गोविंदगढ़ मोड़ के पास बीती देर रात तेज रफ्तार का कहर बरपा है. तिलक लेकर जा रही बोलेरो वाहन को तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बोलेरो सवार 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. करीब 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल वाहन में ही फंसे हुए थे.

मृतक और घायल सभी मैहर के नादान देहात थाना क्षेत्र के निवासी
घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा रेस्क्यू कर सभी घायलों को दुर्घनाग्रस्त बोलेरो से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. जानकारी के मुताबिक बोलेरो सवार आधा दर्जन से अधिक लोग रीवा जिले से तिलकोत्सव कार्यक्रम कर वापस अपने घर जा रहे थे. इसी बीच बोलेरो सवार सभी लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. सभी मैहर के नादान देहात थाना क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई हैं. इस घटना ने खुशियों से भरे घर को अब मातम में बदल दिया. जिस घर में तिलकोत्सव के बाद शहनाई की रस्म अदायगी बाकी थी, अब उस घर मे मातम पसरा हुआ है.