BAFTA Awards 2021: ब्रिटिश अकादमी अवॉर्ड्स में Rishi Kapoor और Irrfan Khan को श्रद्धांजलि, भावुक हुए फैन्स - Jai Bharat Express

Breaking

BAFTA Awards 2021: ब्रिटिश अकादमी अवॉर्ड्स में Rishi Kapoor और Irrfan Khan को श्रद्धांजलि, भावुक हुए फैन्स




बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान को ब्रिटिश अकादमी ऑफ फिल्म्स एंड टेलीविजन अवॉर्ड (BAFTA) ने श्रद्धांजलि दी है. लंदन में आयोजित इस अवॉर्ड फंक्शन ने लाखों फैन्स को भावुक कर दिया है.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान ने पिछले साल दुनिया को अलविदा कह दिया था. अब दोनों सितारों की गूंज ब्रिटेन तक पहुंची है. 74वें ब्रिटिश अकादमी ऑफ फिल्म्स एंड टेलीविजन अवॉर्ड (BAFTA) ने ऋषि और इरफान के फैन्स को भावुक कर दिया है क्योंकि इन अवॉर्ड फंक्शन में ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि दी गई है.


फैन्स ने इस खास इवेंट का स्क्रीन ग्रैब सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अवॉर्ड नाइट के दौरान एक्टर्स को सम्मान भी दिया गया है. भूषण नाम के फैन ने पिछली रात ट्वीट करते हुए लिखा, 'इरफान और ऋषि कपूर को देखकर मेरा दिल भावुक हो गया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये जानकर स्तब्ध हूं कि इरफान खान का निधन इस साल हुआ था. लंचबॉक्स में कुछ साल पहले उनकी एक्टिंग कमाल की थी. शानदार अभिनेता.' कई इंटरनेशनल फैन्स ने भी एक्टर्स के निधन पर दुख जताया है.

अवॉर्ड नाइट में वीडियो शुरुआत प्रिंस फिलिप, डूक ऑफ इडनबर्ग से होती है. इरफान खान की वीडियो की शुरुआत उनके फिल्म लाइफ ऑफ पाइ के फेमस डायलॉग से होती है. इसे देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं. बता दें कि इरफान खान का निधन पिछले साल 29 अप्रैल को मुंबई में हुआ था, वह दो साल से ट्यूमर से जंग कर रहे थे. एक दिन बाद ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उन्हें कैंसर था और वह 67 साल के थे.




अवॉर्ड नाइट लंदन के रॉयल अलबर्ट हॉल में आयोजित की गई थी. इसमें बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस समेत कई अन्य हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए थे. कोरोना को देखते हुए ये सितारों को वर्चुअली जोड़ा गया था और उन्होंन रिमोटली सम्मान हासिल किए थे.