प्रियंका गांधी ने चुनावी दौरे रद्द किए, पति रॉबर्ट वाद्रा कोरोना से संक्रमित - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

प्रियंका गांधी ने चुनावी दौरे रद्द किए, पति रॉबर्ट वाद्रा कोरोना से संक्रमित

 


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने अपने पति रॉबर्ट वाद्रा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ऐहतियातन खुद को पृथक करते हुए असम और तमिलनाडु का प्रस्तावित चुनावी दौरा रद्द कर दिया है।

सूत्रों ने बताया कि कोविड-19 जांच में रॉबर्ट वाद्रा के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, हालांकि प्रियंका की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के संपर्क में आने के कारण उन्हें चुनावी दौरे रद्द करने पड़ रहे हैं।

उन्होंने लोगों से माफी मांगते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है, इसलिए वह दिशानिर्देश का पालन कर रही हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा, "सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित रोगी के संपर्क में आ गई हूं, हालांकि मेरी रिपोर्ट नेगेटिव है। लेकिन डॉक्टरों ने मुझे आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है और दुर्भाग्य से मुझे उस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है जो आज(शुक्रवार को) असम अभियान के लिए और कल(शनिवार को) तमिलानाडु के लिए और परसो (रविवार को) केरल के लिए निर्धारित था।"

उन्होंने कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों की जीत की कामना की। कांग्रेस महासचिव असम में शुक्रवार को अंतिम चरण के मतदान से पहले तीन रैलियों को संबोधित करने वाले थे।

उधर, रॉबर्ट वाद्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, हालांकि प्रियंका और घर में मौजूद अन्य लोगों की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि सौभाग्यवश उनके दोनों बच्चे इन दिनों घर पर नहीं हैं।

वाद्रा ने कहा, ‘‘मुझमें लक्षण नहीं दिख रहे हैं। प्रियंका और मैं पृथक-वास में हैं..आशा है कि हम जल्द ही सामान्य दिनचर्या में लौट आएंगे। आप लोगों के संदेशों और शुभकमानाओं के लिए आभार।’’