VIDEO- शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष हुआ गिरफ्तार भाइयों के साथ मिलकर पड़ोसी पर सब्बल से किया जानलेवा हमला युवक की हालत हुई नाजुक - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO- शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष हुआ गिरफ्तार भाइयों के साथ मिलकर पड़ोसी पर सब्बल से किया जानलेवा हमला युवक की हालत हुई नाजुक

शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष हुआ गिरफ्तार भाइयों के साथ मिलकर पड़ोसी पर सब्बल से किया जानलेवा हमला युवक की हालत हुई नाजुक गोरखपुर थाने में शिवसेना के  कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा


घायल शुभम पारिख को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हेड इंजुरी के चलते उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।


जबलपुर
| जनता के द्वारा चुने हुए पार्षद या अध्ययक्ष जब इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने लगें तो सोचिये क्या होगा यैसा ही एक मामला थाना गोरखपुर क्षेत्र से निकल कर सामने आया है जहाँ पड़ोसी पर भाइयों के साथ मिलकर सब्बल से जानलेवा हमला करने के मामले में जबलपुर गोरखपुर पुलिस ने शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही उनके तीन अन्य भाइयों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों को लगाया गया है ।

विश्वस्त सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष आदर्श नगर निवासी ठाडेश्वर महावर, और भाई  रंजीत, गुरुदयाल एवं अमित का पड़ोसी शुभम और सुरेश पारिख से मंगलवार की शाम को विवाद हो गया। ठाडेश्वर परिवार दीवार में कील ठोंक रहा था। इसी बात को लेकर पारिख और महावर परिवार में झगड़ा हो गया, सीएसपी गोरखपुर आलोक शर्मा के अनुसार ठाडेश्वर महावर और उसके तीनों भाईयों ने मिलकर शुभम व सुरेश के साथ मारपीट कर दी,आरोपियों ने फावड़ा एवं सब्बल राड से शुभम के सिर पर तीन वार किए जिसमे वह मौके पर ही खून से लथपथ हालत में गिर गया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गये ।

महावर एवं पारिख परिवार में जमीन का विवाद है, पहले भी उनके बीच विवाद हो चुका है। सूत्रों के अनुसार यह बात निकल कर सामने आ रही है कि ठाडेश्वर महावर के राजनीतिक प्रभाव के चलते पारिख परिवार की सुनवाई नहीं हो पाती थी, परिवार के लोग शुभम को लेकर पहले डाक्टर भंडारी अस्पताल ले गए जहाँ उन्हें कोविड मरीजों के चलते दूसरे निजी अस्पताल ले गए न्यूरो सर्जन ने बताया कि शुभम के सिर में लगी चोट के कारण उसकी कपाल की हड्‌डी टूट गई है। हेड इंजुरी हुई है और क्लाटिंग भी हुई है। अभी शुभम को होश नहीं आया है अगले 24 घंटे डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है।

इस मामले में गोरखपुर पुलिस ने सुरेश पारिख की शिकायत पर देर रात शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद ठाडेश्वर महावर, उसके भाई रंजीत व अमित के खिलाफ धारा 307, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद गोरखपुर पुलिस ने ठाडेश्वर महावर को देर रात एक बजे गिरफ्तार कर लिया,ठाडेश्वर महावर की गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल में मुलायजा कराया गया जहाँ उन्हें आज 21 अप्रैल को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर


गोरखपुर थाने में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा।

शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में समर्थक गोरखपुर थाने पहुंच गए। जहाँ देर रात उनका हंगामा चलता रहा। समर्थकों ने आरोप लगाए कि पुलिस ठाडेश्वर महावर की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। राजनीतिक दबाव में एकतरफा कार्रवाई की जा रही है। सीएसपी आलोक शर्मा के मुताबिक पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई की है। महावर परिवार की शिकायत को भी जांच में लिया गया है। पुलिस पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं है। चोट की प्रवृत्ति के आधार पर पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई की है।

वहीं शुभम के मामा मनीष जैन ने बताया कि उसके भांजे की हालत नाजुक है। महावर परिवार आए दिन परिवार को धमकी देता रहता था। इसके पूर्व भी कई बार विवाद कर चुका है। शुभम के सिर पर तीन वार किया है। हेड इंजुरी के चलते वह बेहोशी की हालत में है। डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखा है।