कोरोना नियम तोड़ने के आरोप में एक्टर जिमी शेरगिल के खिलाफ लुधियाना में केस दर्ज - Jai Bharat Express

Breaking

कोरोना नियम तोड़ने के आरोप में एक्टर जिमी शेरगिल के खिलाफ लुधियाना में केस दर्ज



बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के मशहूर अभिनेता जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) के खिलाफ पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया है. खबर है कि एक्टर पर कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन करने का आरोप में जिसके बाद अब उनपर केस दर्ज किया गया है. आपको बता दें, इससे पहले मंगलवार को शूटिंग करने के आरोप में एक्टर के साथ उनकी पूरी टीम का चलान काटा गया था. लेकिन बुधवार को भी एक्टर ने शूटिंग की और खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों को तोड़ा है.

इस बात का पता तब चला जब पंजाब के लुधियाना के आर्य स्कूल के अंदर कई गाडियां एक साथ घुस गईं. एक्टर यहां अपनी फिल्म की शूटिंग करने आने वाले थे. आर्य स्कूल के अंदर लुधियाना सेशन कोर्ट का सेट बनाया गया है. जिसके बाद जब पुलिस को इस खबर ज्ञात हुआ तो एसीपी वरियाम सिंह मौके पर खुद ही पहुंच गए. उन्होंने पहले शूटिंग रुकवाई. जिसके बाद फिल्म के निर्देशक ने ने उन्हें फिल्म की शूटिंग के मंजूरी के कागजात दिखाए. इसके बाद वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले डायरेक्टर समेत दो लोगों के दो-दो हजार के चालान कर दिए.
पंजाब में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

पंजाब में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. जिस वजह से सरकार ने कर्फ्यू लगाया है. राज्य में दुकानें रोजाना सायं 5 बजे बंद करने के आदेश देने के साथ-साथ वीकेंड लॉकडाउन भी लगा दिया गया है. इसके साथ ही सरकार ने कई और भी प्रतिबंध लगाए हैं, इसके बावजूद कुछ लोग कोविड के प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहे हैं. जिनके खिलाफ प्रशासन लगातार कार्यवाही कर रहा है. इस बीच जिमी शेरगिल को भी प्रशासन ने आड़े हाथों लिया है.