अस्पताल में Doctor और परिजनों के बीच मारपीट का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गया । - Jai Bharat Express

Breaking

अस्पताल में Doctor और परिजनों के बीच मारपीट का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।


इंदौर चंदननगर स्थित Chirayu Hospital में हंगामा अस्पताल में Doctor और परिजनों के बीच मारपीट का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गया देखें वीडियो 👇

अस्पतालों में मरीजों और उनके परिजनों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं भी हर दिन बढ़ती चली जा रही है। अब जो मामला सामने आया है वह इंदौर के चंदन नगर के चिरायु अस्पताल का है।                                इंदौर|प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है। तो एक तरफ हर दिन इस कहर के बीच अस्पताल में हंगामे हो रहे है। यैसी ही एक घटना सामने आई  इंदौर शहर के अस्पताल की इंदौर के चिरायु अस्पताल में बिल की राशि को लेकर हुए विवाद के बाद डॉक्टर और परिजनों में जमकर मारपीट हुई। आप सभी जानते ही होंगे कि एमपी के इंदौर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने सभी को हैरानी में डाल रखा है।लोगों में भयावह की स्थिति उत्पन्न हो रही है। 

यहाँ अस्पतालों में मरीजों और उनके परिजनों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं भी हर दिन बढ़ती चली जा रही है। अब जो मामला सामने आया है वह इंदौर के चंदन नगर के चिरायु अस्पताल का है जहाँ बिल कम करने की बात पर विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। इस मामले में परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने जनरल के नाम पर डीलक्स रूम का चार्ज किया।


परिजनों ने बताया कोरोना संक्रमण के चलते मरीज की हालत बिगड़ने पर उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था, अस्पताल ने इससे पहले अपना बिल थमाया, जिसमें कई तरह के एक्स्ट्रा चार्ज जोड़े गए थे, इसका विरोध किया तो अस्पताल के स्टाफ ने उनके साथ मारपीट की। वहीँ इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी। अभी तो पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट का केस दर्ज किया है।