MP Lockdown 2: शिवराज सरकार का ऐलान, इंदौर, उज्जैन समेत 12 शहरों में लगा रहेगा लॉकडाउन - Jai Bharat Express

Breaking

MP Lockdown 2: शिवराज सरकार का ऐलान, इंदौर, उज्जैन समेत 12 शहरों में लगा रहेगा लॉकडाउन

 


मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया है। सरकार ने 12 शहरों में लॉकडाउन बढ़ाया। सीएम शिवराज सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है। वहीं इंदौर और उज्जैन में 19 अप्रैल, जबलपुर में 22 अप्रैल तक पाबंदी रहेगी।

मी़डिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सभी जिला प्रशासन अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक की। राज्य में बढ़ते कोरोना को देखते हुए कई शहरों में लॉकडाउन के दिन बढ़ाए गए हैं। फिलहाल, सभी शहरों में वीकेंड लॉकडाउन रहेगा।

सरकार ने फैसला लिया है कि बड़वानी, राजगढ़, विदिशा जिलों के सभी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में आने वाली 19 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा। इसके अलावा बालाघाट, नरसिंघपुर, सिवनी जिलों के सभी शहरी और ग्रामीण इलाकों में 22 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा रहेगा। वहीं इंदौर, राऊ नगर, महू नगर, शाजापुर शहर और उज्जैन समेत उज्जैन जैसे शहरों में 19 अप्रैल तक लॉकडाउन की समय अवधि को बढ़ा दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना की लहर बनी हुई है। बीते 24 घंटों में 4,986 नए मामले देखने को मिले हैं और 24 लोगों की मौत हो चुकी है। 10 दिनों में सभी मामले दोगुने हुए हैं। एक्टिव केस के मामले में मध्य प्रदेश देश में 6वें नंबर पर पहुंच गया है।