VIDEO - क्या आपने कभी देखा है कैसे छींकता है उल्लू शोशल मीडिया पर हुआ वायरल वीडियो आप नहीं देखना चाहेंगे - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO - क्या आपने कभी देखा है कैसे छींकता है उल्लू शोशल मीडिया पर हुआ वायरल वीडियो आप नहीं देखना चाहेंगे


क्या आपने कभी देखा है कैसे छींकता है उल्लू शोशल मीडिया पर हुआ वायरल वीडियो आप नहीं देखना चाहेंगे
 



सोशल मीडिया पर एक उल्लू का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक उल्लू को छींकते हुए देखा जा सकता है ज्यादातर लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में  पहली बार किसी उल्लू के छींकने की आवाज सुनी है।

सोशल मीडिया पर जानवरों की लाखों तस्वीरें और वीडियो हैं यह कहना गलत नहीं होगा कि जानवरों से जुड़े कंटेंट इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट में से एक है. जानवरों से प्यार करने वाले अक्सर जंगलों में घंटों समय बिताते हैं ताकि एक परफेक्ट फोटो मिल सके कई बार जानवरों को देखते हुए लोगों के मन में सवाल उठते हैं कि ये अपने बच्चों को खाना कैसे खिलाते हैं या कैसे बोलते, छींकते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक उल्लू का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक उल्लू को छींकते हुए देखा जा सकता है. उल्लू के छींकने की आवाज काफी हद तक इंसान के छींकने जैसी है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 8 सेकंड की इस वीडियो क्लिप को अब तक 2 लाख 43 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ज्यादातर लोगों का कहना है कि उन्होंने पहली बार किसी उल्लू के छींकने की आवाज सुनी है।