जम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में ग्रेनेड का जखीरा बरामद, सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन खत्म - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में ग्रेनेड का जखीरा बरामद, सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन खत्म



जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पुलिस और सेना को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुंछ जिले के फागला में भारी मात्रा में ग्रेनेड बरामद किया गया है। जिसके बाद पूरे इलाके में पुलिस और सेना का ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया। आतंकियों ने ग्रेनेड को जंगलों में छिपा कर रखा हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिले के फागला में पुलिस और सेना को ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान भारी मात्रा में ग्रेनेड बरामद हुआ। जिसके बाद सेना ने एक बयान जारी किया है। सेना ने कहा कि हमारी टीम और पुलिस की संयुक्त टीम ने पुंछ जिले के फागला में एक तलाशी अभियान शुरू किया था। इस तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को 19 ग्रेनेड बरामद हुए।

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने ग्रेनेड को जंगलों में छिपा कर रखा हुआ था, लेकिन भारतीय सेना ने उनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए सारे 19 ग्रेनेड बरामद कर लिए हैं। फिलहाल, गुप्त सूत्रों से पुलिस को जानकारी मिली थी। जिसके बाद यहां पर ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे 1 दिन पहले जम्मू कश्मीर के डोडा जिले के चकरंडी गांव में पुलिस को छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुआ था। इस इलाके से 40 किलोग्राम विस्फोटक बरामद हुआ। संयुक्त टीम ने बताया कि इस दौरान 4 इलेक्ट्रिकल डेटोनेटर, बिजली के तार, बिजली के स्रोत, छह भारी शुल्क सेल, इन्सुलेशन टेप, प्रेशर कुकर आईईडी 5 लीटर और हथियार बरामद किए।

जम्मू कश्मीर में लगातार सेना और स्थानीय पुलिस आतंकियों के नापाक मंसूबों को नाकाम कर रहे हैं। सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि डोडा में संयुक्त टीम ने छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में 1 महीने पहले भी विस्फोटक, हथियार, गोला बारूद और आईईडी बरामद किए थे।