कोरोना के खिलाफ लड़ाई कमजोर कर रही कांग्रेस, ट्रैवल बैन का नया शिगूफा : जावडेकर - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

कोरोना के खिलाफ लड़ाई कमजोर कर रही कांग्रेस, ट्रैवल बैन का नया शिगूफा : जावडेकर



नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि जिस समय देश की जनता एवं केंद्र सरकार पूरी हिम्मत के साथ कोरोना से जंग लड़ रही है, उस समय कांग्रेस पार्टी नकारात्मक राजनीति कर देश की छवि खराब कर रही है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की चुप्पी, अत्यंत निंदनीय है। केंद्रीय मंत्री ने कोवैक्सिन के डब्ल्यूएचओ की लिस्ट में न होने और ट्रैवल बैन होने की खबरों को भी गलत बताते हुए इसे विपक्ष का नया शिगूफा करार दिया। उन्होंने कहा कि डब्ल्यूएचओ ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा, "कमलनाथ ने इंडियन कोरोना कहा। उन्होंने यह भी कहा- हमारी पहचान मेरा भारत कोविड। उन्होंने अपने इस बयान से अब तक कोई इन्कार नहीं किया है। मेरा भारत कोविड जैसा बयान भारत का अपमान है। ऐसे ही अनेक बयान कांग्रेस नेता दे रहे हैं। जब डब्ल्यूएचओ ने साफ कर दिया कि उसने वेरिएंट को लेकर किसी देश का नाम नहीं लिया है। तब फिर इंडियन वैरिएंट पर कांग्रेस नेता बयान क्यों दे रहे हैं?"
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि कोवैक्सिन सबसे कारगर वैक्सीन है। जब वैक्सीन का आगाज हुआ तो तो उस पर आशंकाएं पैदा की गई। बीजेपी वैक्सीन कहा गया। अब ये नया शगूफा छोड़ा है कि ट्रैवल बैन आएगा। क्योंकि वह दुनिया की सूची में नहीं है। वह प्रक्रिया चल रही है। डब्ल्यूएचओ ने ट्रैवल बैन जैसा कोई निर्णय नहीं लिया है।"

प्रकाश जावडेकर ने कहा कि कांग्रेस के नेता देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर कर रहे हैं। डर और भ्रम पैदा कर रहे हैं। कांग्रेस अब नाकारा राजनीति पर उतर आई है। सोनिया गांधी को बताना चाहिए कि कांग्रेस नाकारात्मक राजनीति क्यों कर रही है? आज कमलनाथ ने जो कहा, उसकी अब तक कांग्रेस ने भर्त्सना क्यों नहीं की।