बिरयानी में नहीं मिला लेग पीस तो, मंत्री को ट्विटर पर ही कर दिया टैग - Jai Bharat Express

Breaking

बिरयानी में नहीं मिला लेग पीस तो, मंत्री को ट्विटर पर ही कर दिया टैग




हैदराबाद । तेलंगाना के मंत्री के तारका रामा राव, जिन्हें केटीआर के नाम से जाना जाता है, ट्विटर पर मदद की गुहार लगाने पर त्वरित प्रतिक्रिया देने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन शुक्रवार को वह तब स्तब्ध रह गए, जब एक ट्विटर यूजर उनके पास एक फूड डिलीवरी सर्विस के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचा। केटीआर, जो तेलंगाना के आईटी और नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री हैं, वर्तमान कोविड महामारी के दौरान संकट में लोगों की मदद करने के लिए आगे आये। ट्विटर सभी प्रकार की मदद के लिए लोगों के केटीआर तक पहुंचने के उदाहरणों से भरा हुआ है, जिसमें कोविड की दवा, अस्पताल के बिस्तर, ऑक्सीजन से लेकर ई-पास की आपातकालीन आवश्यकताओं और संबंधित अधिकारियों को निर्देश के बाद उनकी त्वरित प्रतिक्रिया शामिल है।
हालांकि, शुक्रवार को एक असंतुष्ट जोमेटो क्लाइंट ने केटीआर को चिकन बिरयानी की तस्वीर के साथ टैग किया और दावा किया कि चिकन बिरयानी के लिए 'अतिरिक्त मसाला और चिकन पीस' का ऑर्डर देने के बावजूद, उसे फूड डिलीवरी सर्विस द्वारा आपूर्ति नहीं की गई।

केटीआर, जो मुख्यमंत्री के बेटे हैं, ट्वीट से स्तब्ध रह गए। उन्होंने ट्वीट कर पूछा, "मुझे इस भाई पर क्यों टैग किया गया है। आप मुझसे क्या करने की उम्मीद करते हैं।"