VIDEO - राखी सावंत का दावा- मुझे कभी नहीं होगा कोरोना, जानें क्या है वजह - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO - राखी सावंत का दावा- मुझे कभी नहीं होगा कोरोना, जानें क्या है वजह



देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते जा रहें हैं। देश में कोरोना की दूसरी लहर भारी तबाही मचा रही है। लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं और जान से हाथ भी धो रहे हैं।कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण लोग कई तरह के संकटों का सामना कर रहे हैं। इसी बीच राखी सावंत ने दावा किया है कि, वो कोरोना वायरस की चपेट में नहीं आ सकती हैं। इस दावे के पीछे उन्होंने वजह भी बताई है।

सामने आया वीडियो

 

दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने राखी सावंत का वीडियो शेयर किया, जिसमें राखी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को हुए कोरोना संक्रमण के बारे में बात कर रही हैं। राखी एक कॉफी शॉप के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं। वे निक्की तंबोली के भाई के निधन पर दुख जाहिर करती हैं। इसके साथ ही देश के हाल के बारे में भी राखी सावंत बात करती हैं। ये बातें करते हुए राखी जोर-जोर से रोने भी लगती हैं। वे अपनी संभावना सेठ के पापा की हेल्थ के बारे में बताते हुए कहती है, "उन्हें बेड मिल गया है। मेरी जहां-जहां पहुंच है, मैं वहां फोन करती हूं।"




राखी सावंत ने कही यह बात:

राखी सावंत ने आगे कहा, मुझे कोविड नहीं होगा क्योंकि मेरे शरीर में मेरे येषू का पवित्र लहू है। इसी वजह से मुझे और मेरे परिवार को कभी कोविड नहीं होगा। मैंने अपनी सारी बुरी आदतें छोड़ दी हैं। बस थोड़ा गुस्सा आ जाता है और वो भी ठीक हो जाएगा। मेरे हिस्से का वैक्सीन किसी और को मिल जाए ये अच्छा है।

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं राखी:

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपनी शादी और पति रितेश को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राखी ने खुद बताया था कि, उन्होंने शादी कर ली है और उनके पति का नाम रितेश है। हालांकि आज तक रितेश किसी के सामने नहीं आए हैं, इसलिए सभी को लगता है कि राखी सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ये सब बोलती हैं।

कंगना रनौत पर साधा निशाना:

इन सब के बीच राखी सावंत ने एक बार फिर कंगना रनौत पर निशाना साधा। कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्‍पेंड होने पर राखी ने कहा, "इस तरह की भड़काऊं बातें भी देश के साथ गद्दारी करने जैसी ही हैं। कंगना जैसे लोगों के साथ ट्विटर ने बहुत सही किया।" राखी ने पिछले हफ्ते भी कंगना रनौत पर निशाना साधा था। राखी ने कहा था कि, कंगना जी के पास तो बहुत पैसा है, करोड़ों रुपये कमाती हैं, फिर वह बाहर आकर लोगों की मदद क्‍यों नहीं करती हैं।