City Hospital संचालक मोखा की पत्नी जसमीत मोखा मैनेजर सोनिया से हुई पूछताछ में मिले अहम सुराग - Jai Bharat Express

Breaking

City Hospital संचालक मोखा की पत्नी जसमीत मोखा मैनेजर सोनिया से हुई पूछताछ में मिले अहम सुराग

सिटी अस्पताल संचालक मोखा की पत्नी जसमीत और मैनेजर सोनिया खत्री शुक्ला की हुई मेडिकल जाँच दोनों से पूछताछ में मिली कई अहम जानकरियाँ।



जबलपुर
- नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। आज मोखा की पत्नी और मैनेजर को मेडिकल जाँच के लिए भेजा गया, सूत्रों का कहना है कि इन सबूतों के साथ पुलिस जल्द ही इस मामले में और कई खुलासे कर सकती है। सूत्रों की मानें तो पुलिस के हाथ कुछ नकली इंजेक्शन लगे है। और कुछ इंजेक्शन की तलाशी के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है । पूछताछ में मिले सुरागों पर काम किया जा रहा है। आपको बता दें कि एसआईटी ने सरबजीत सिंह मोखा की पत्नी जसमीत कौर और मैनेजर सोनिया खत्री शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की बात भी कही जा रही है। अस्पताल मैनैजर सोनिया ने बताया कि 07 मई को आधारताल आशा नगर निवासी सपन जैन की गिरफ्तारी के बाद रात में उसने नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन देवेश के माध्यम से ही सरबजीत सिंह मोखा के घर भिजवाए थे। जिसे मोखा दंपती द्वारा उसे नष्ट करने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों पर मामले में सहयोग न करने और साक्ष्य छुपाने का आरोप है। वहीं मोखा के बड़े बेटे हरकरण मोखा की तलाश में पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है। मोखा के बेटे पर शक पुलिस को उसके फोन से हुआ। मोखा के बेटे हरकरण की बात कई बार गुजरात और इंदौर के आरोपियों से हुई थी। जिसके बाद हरकरण से इस मामले में पूछताछ की जानी है। लेकिन वो फरार हो गया है।

सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी ने कहा कि मोखा के बेटे की तलाश जारी है। आज मोखा की पत्नी और मैनेजर को मेडिकल जाँच के लिए भेजा गया था।


यह भी पढ़े 👉 देखिए मध्यप्रदेश के 52 जिलों की शाम 06 बजे तक कोरोना संबंधित अपडेट https://www.jaibharatexpress.com/2021/05/52-06_18.html#.YKPtV28cltQ