कोरोना से दम तोड़ते पिता को पानी पिलाती बेटी खुद को रोक न सकी देखिए Emotional VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

कोरोना से दम तोड़ते पिता को पानी पिलाती बेटी खुद को रोक न सकी देखिए Emotional VIDEO

 






कोरोना संक्रमित पिता ने पानी मांगा, लेकिन मां बेटी को रोकती रही तड़प-तड़पकर हुई मौत
 

श्रीकाकुलम - आंध्र प्रदेश
|
कोरोना की भयावह स्थिति में दम तोड़ते पिता को जब प्यास लगी तो वह तड़पता हुआ पानी-पानी की गुहार लगाने लगा पास ही खड़ी बेटी ने जब तड़पते हुए पिता को देखा तो उससे रहा नहीं गया। वो जानती थी कि पिता कोरोना से संक्रमित है लेकिन पिता और बेटी के इस प्रेम के बीच वो खुद को रोक न सकी और पिता की तरफ बढ़ी पास मौजूद खड़े लोगों ने उसे दूर रहो दूर रहो की आवाज लगाई मगर वो फिर भी न रूकी और कोरोना से तड़प रहे पिता को पानी पिलाया , पानी पिलाने के कुछ मिनटों के बाद आखिरकार पिता दम तोड़ देता है।पिता की इस तड़पती हुई मौत को देखकर वो जमीन पर लोट कर रोने लगती है।इस मार्मिक वीडियो को देखकर तो मानो यैसा लगता है कि कोरोना अब इस दुनिया से चला ही जाये तो बेहतर है यैसी घटनाओं ने देखने वालों को झकझोर दिया है। कोरोना की यैसी तबाही से डर लगता है।
 बता दें शख्स की उम्र 50 साल है और वो विजयवाड़ा की एक कंपनी में काम करता था। कोरोना से संक्रमित होने के बाद मरीज अपने गांव श्रीकाकुलम वापस आ गया।

गांव के शख्स ने बनाई वीडियो
शख्स को गांव के बाहर बनी झोपड़ी में रहने के लिए मजबूर किया गया। यह वीडियो में खुद गांव के एक शख्स की ओर से बनाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे 17 साल की बेटी अपने पिता को पानी पिलाने की कोशिश करती है लेकिन उसकी मां उसे ये काम नहीं करने देती। उसकी मां को डर है था कि पिता की वजह स उनकी बेटी को कोरोना वायरस न फैल जाए।

नहीं बच सकी पिता की जान
इसके बाद वो शख्स जमीन पर गिर गया, जिसके बाद बेटी ने अपने पिता को पानी पिलाया। जो शख्स वीडियो बना रहा था उसने सुना कि शख्स का इलाज करने के लिए अस्पताल में बिस्तर नहीं थे, इसलिए बाद में शख्स की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। वीडियो बनाने वाले शख्स ने यह भी सुना कि पिता के बाद पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है।