रद्द हुआ IPL 2021, रिद्धिमान सहा- अमित मिश्रा सहित कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

रद्द हुआ IPL 2021, रिद्धिमान सहा- अमित मिश्रा सहित कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित



नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बढ़ते कहर के बीच IPL को निलंबित करने का फैसला लिया गया है. बीते कुछ दिनों से IPL की कई टीमों में कोरोना के मामले सामने आए थे, जिसके बाद BCCI ने ये निर्णय लिया है. टीम के खिलाड़ियों ओर सदस्यों के लगातार संक्रमित होने के बाद यह फैसला लिया गया.

कोरोना के संक्रमण काल में BCCI ने मजबूत 'बायो-बबल' का हवाला दिया था, जिसके बाद 29 मुकाबले ही करवाए जा सके. चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए. किन्तु अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वां मुकाबला नहीं खेला जा सका था. दरअसल, आज दिल्ली में होने वाले मुंबई-सनराइजर्स के मैच को लेकर पहले से ही चिंता बनी हुई थी, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने शनिवार को CSK के खिलाफ मैच खेला था और इस दौरान बालाजी उसके कई खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे और अब सनराइजर्स के ऋद्धिमान साह कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर आई है. KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पहले ही संक्रमित पाए जा चुके हैं. रिपोर्ट ये भी है कि दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी संक्रमित हैं.


कोरोना महामारी के संकट काल में IPL के आयोजन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के तीन प्लेयर आईपीएल-14 से हट चुके हैं. इसमें एडम जाम्पा, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाई हैं. जाम्पा ने IPL-14 छोड़ने की वजह बायो-बबल को बताया. उन्होंने कहा कि भारत में बायो-बबल छोड़ने के बाद उतना सुरक्षित महसूस नहीं होता, जितना UAE में IPL 2020 के दौरान लगता था. हालांकि बाद में उन्होंने अपना बयान बयान वापस ले लिया था .